Raashii Khanna ने शुरू की Sidharth Malhotra अभिनीत फिल्म ‘Yodha’ की शूटिंग

0
473
Raashii Khanna
Raashii Khanna ने शुरू किया Sidharth Malhotra अभिनीत फिल्म ‘Yodha’ की शूटिंग

अभिनेत्री राशि खन्ना (Raashii Khanna) ने अपनी आगामी बॉलीवुड फिल्म योद्धा (Yodha) की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) भी लीड रोल में है। अभिनेत्री ने हाल ही में मास्को में थैंक यू विद साउथ स्टार नागा चैतन्य की शूटिंग पूरी की और चेन्नई में कार्थी के साथ सरदार का शेड्यूल भी पूरा किया। फिल्म का निर्देशन सागर अंब्रे और पुष्कर ओझा करेंगे। योद्धा का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए इससे पहले मेकर्स ने घोषणा की थी कि फिल्म 11 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

Raashii Khanna ने शुरू की ‘Yodha’ की शूटिंग

राशि ने योद्धा की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। टीम ने पहले ही लोनावाला में एक हिस्से के लिए शूटिंग की है और वर्तमान में मुंबई में शूट कर रहे हैं। मुंबई के बाद अब टीम शूटिंग के लिए दिल्ली के लिए उड़ान भरेगी। बता दें कि करण जौहर ने हाल ही में धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा एक्शन फ्रैंचाइजी की पहली फिल्म योद्धा (Yodha) की घोषणा की थी।

Yodha
Yodha

राशि योद्धा में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ मुख्य भूमिका निभा रही है। हाल ही में, उनके ओटीटी डेब्यू रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस का ट्रेलर जारी किया गया था। राशि फिल्म में एक मनोरोगी की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगी जिसमें अजय देवगन भी मुख्य भूमिका में हैं। ट्रेलर में अजय एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं। ‘रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस’ (Rudra: The Age of Darkness) का ट्रेलर रिलीज होने के साथ सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। ये सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 4 मार्च को रिलीज होगी।

Rudra Trailer: Ajay Devgn

इस सीरीज में अजय के साथ ईशा देओल, राशि खन्ना, अश्विनी कालसेकर, अतुल कुलकर्णी, आशीष विद्यार्थी, मिलिंद गुणाजी और लूक केनी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। अजय सीरीज में DCP रुद्र वीर सिंह का किरदार निभाते दिखेंगे। एक्शन से भरपूर ये सीरीज देखने में काफी दिलचस्प लग रही है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here