Delhi Weather Updates: राष्ट्रीय राजधानी में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश और ओलावृष्टि के बाद मौसम हुआ सुहाना

0
366
Weather Report Today
Weather Report Today

Delhi Weather Updates: राष्ट्रीय राजधानी में शुक्रवार की देर शाम तेज हवाओं के साथ अचानक बारिश हुई। रात 11 बजे के आस पास राजधानी के कई क्षेत्रों में ओलावृष्टि भी हुई। बता दें कि मौसम विभाग ने यह भविष्यवाणी की है कि दिल्ली एनसीआर में अगले 24 घंटों में और ओलावृष्टि होने की संभावना है। भारतीय मौसम विभाग (IMD) के पूर्वानुमान के मुताबिक, एक पश्चिमी विक्षोभ दिल्ली को प्रभावित कर रहा है। जिससे शाम और रात के समय हल्की बारिश हो सकती है। शुक्रवार शाम को हुई बारिश के समय हवा की गति 30 से 40 किमी प्रति घंटे के बीच थी, और शनिवार को भी इसी तरह की स्थिति होने की उम्मीद है।

download 3 18
Delhi Weather Updates

Delhi Weather Updates: इन इलाकों में बौछारें पड़ने की संभावना

मौसम विभाग के अधिकारिक ट्वीट के अनुसार दिल्ली एनसीआर में शनिवार को लोनी देहात, हिंडन एएफ स्टेशन, गाजियाबाद, इंदिरापुरम, छपरौला, नोएडा, दादरी, ग्रेटर नोएडा के आसपास के क्षेत्रों में 20-30 किमी प्रति घंटा की गति के साथ हल्की से मध्यम तीव्रता की बारिश और तेज हवाएं चलेंगी। इसके अतिरिक्त, रोहतक, कुरुक्षेत्र, कैथल, नरवाना, राजौंद, बरवाला और अन्य सहित हरियाणा और उत्तर प्रदेश के अन्य हिस्सों में भी आज बारिश और गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है।

download 5 15
Delhi Weather Updates

दिल्ली एनसीआर के साथ 22 राज्यों में बारिश का अनुमान

मौसम विभाग ने अपने नवीनतम बुलेटिन में बताया कि दिल्ली-एनसीआर के अलावा, 22 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों (यूटी) में 28 फरवरी तक तेज हवाओं के साथ बारिश होने का अनुमान है। इसके अतिरिक्त, उत्तरी राजस्थान में अगले 24 घंटों के दौरान गरज के साथ छींटे और बिजली गिरने के साथ हल्की बारिश भी देखने को मिलेगी।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here