Madhurima Tuli ने Vishal Aditya Singh के साथ संबंधों पर तोड़ी चुप्पी, कहा – महिलाओं को क्यों दबाया जाता है ?

0
401
madhurima tuli on vishal singh

मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) और अभिनेता विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) की मुलाकात टीवी शो चंद्रकांता (Chandrakanta) के सेट पर हुई थी। शो के दौरान ही दोनों में प्यार हो गया और दोनों ने डेटिंग शुरू कर दी। लेकिन कुछ महीनों के बाद ही चीजें गलत हो गईं और यह जोड़ी टूट गई। उन्होंने डांस रियलिटी शो नच बलिए 9 (Nach Baliye 9) में भी भाग लिया था और पहली बार उन्हें सेट पर बहस करते देखा गया था।

बाद में दोनों ने बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में भाग लिया और दोनों के लिए चीजें और खराब हो गईं। हाल ही में ETimes को दिए एक साक्षात्कार में मधुरिमा ने संकेत दिया कि BB13 में भाग लेने से उन पर नकारात्मक प्रभाव पड़ा है।

टेलीविजन शो बिग बॉस में भाग लेने के कारण पड़ने वाले नकारात्मक प्रभाव के बारे में पूछे जाने पर मधुरिमा ने कहा, “मुझे बिग बॉस 13 करने का कोई अफसोस नहीं है। लेकिन मुझे इस बात का अफसोस है कि मैं अपने गुस्से पर काबू क्यों नहीं रख पाई।”

विशाल के साथ अपने Bond के बारे में बात हुए उन्‍होंने कहा कि अगर विशाल नें कहा कि वह Depression से गुजर रहा है, तो मैं भी Depression से गुजरी हूं। मुझे भी बातें कही गई हैं। हमने एक Bond साझा किया था और वह सब नहीं होना चाहिए था। वह मैं नहीं थी।

हालाँकि उन्‍होने यह भी बताया कि विशाल ने ही BB13 में सबसे पहले उस पर पानी फेंका था और कोई भी उनकी जगह पर होता तो वह नाराज होता। अपनी प्रतिक्रिया के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, “ लेकिन किसी को भी यह समझने की जरूरत है कि उसने पहले मुझ पर पानी फेंका और ऐसे में आप प्रतिक्रिया देंगे और क्रोधित होंगे। उस चक्कर में मैंने वो कदम उठा लिया था। गल्ती दोनो की थी। लेकिन मुझे लगता है कि इसकी सजा सिर्फ मुझे मिली है। लेकिन ऐसा ही चलता आया है। मुझे आश्चर्य है कि महिलाओं को क्यों दबाया जाता है और पुरुषों का उत्थान किया जाता है? ”

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 15: टास्क में चोट लगने के बाद Asim Riaz ने भाई Umar Riaz का किया Support

Bigg Boss 15: Gauahar Khan ने अफसाना खान को लताड़ा, कहा- कृपया अपना मुंह बंद रखें!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here