बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा श्रीदेवी का 54 साल की उम्र में दुबई में निधन हो गया। जिसके बाद दुबई से श्रीदेवी की मौत पर बड़े खुलासे हो रहे हैं। पहले बताया जा रहा था कि श्रीदेवी की मौत हार्ट अटैक से हुई है लेकिन अब उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट कुछ और ही कह रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रीदेवी शराब के नशे में थी। मीडिया में उनका डेथ सर्टिफिकेट सामने आ चुका है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक बाथटब में डूबने से श्रीदेवी की मौत हुई। फॉरेंसिक रिपोर्ट भी जारी कर दी गई है। मीडिया रिपोर्टस की मानें तो शराब के नशे में श्रीदेवी अपना संतुलन खो बैठीं और सीधे बाथटब में जाकर गिर गईं। रिपोर्ट के मुताबिक यही उनकी मौत की वजह भी बना। जानकारी के अनुसार परिवार श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को भारत लाने की प्रकिया पूरी करने में जुटा हुआ है।

एक और बड़ी खबर सामने आ रही है कि दुबई पुलिस श्रीदेवी के फोन कॉल डिटेल्स खंगालने की तैयारी में है। पुलिस अभी तक श्रीदेवी की मौत किस प्रकार हुई ये घटनाक्रम अभी तक सामने नहीं आ पाया है। श्रीदेवी की मौत की जांच होगी। दुबई पुलिस के अनुसार बोनी कपूर का दोबारा बयान लिया जा सकता है।

श्रीदेवी का पार्थिव शरीर स्‍थानीय समय के अनुसार दुबई से श्रीदेवी का पार्थिव शरीर जल्‍द ही मुंबई पहुंचने वाला है जिसके बाद उनका अंतिम संस्करा किया जाएगा, श्रीदेवी के अचानक निधन से पूरे परिवार और बॉलीवुड में शौक की लहर है।

श्रीदेवी को ‘चांदनी’, ‘खुदा गवाह’, ‘मिस्टर इंडिया’, ‘नगीना’, ‘सदमा’, ‘चालबाज’ जैसी कई बॉलीवुड व अन्य भारतीय फिल्मों में अभिनय के लिए जाना जाता है। साल 2012 में 15 साल बाद ‘इंग्लिश विंग्लिश’ से बॉलीवुड में वापसी की। पद्मश्री पुरस्कार विजेता अभिनेत्री की अंतिम फिल्म 2017 में आई ‘मॉम’ थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here