Alia Bhatt-Ranbir Kapoor की फिल्म ‘Brahmastra’ को साउथ भाषाओं में पेश करेंगे डायरेक्टर SS Rajamouli

0
455
Alia Bhatt-Ranbir Kapoor
Alia Bhatt-Ranbir Kapoor की फिल्म 'Brahmastra' को साउथ भाषाओं में पेश करेंगे आरआरआर के डायरेक्ट SS Rajamouli

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी आगामी फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) को लेकर चर्चे में बने हुए हैं फिल्म रिलीज की तैयारी में है। मेकर्स ने 15 दिसंबर को फिल्म का मोशन पोस्टर मुंबई में लॉन्च किया था। आपको बता दें कि आरआरआर के डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) इस फिल्म को तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम चार भाषाओं में पेश करेंगे। ब्रह्मास्त्र एक पीरियड फिल्म है, जिसका निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है।

साउथ भाषाओं में भी होगा रिलीज

डायरेक्टर एसएस राजामौली ने घोषणा की है कि वह ब्रह्मास्त्र को साउथ लैन्गवैंज में भी रिलीज करेंगे। उन्होंने मोशन पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “ब्रह्मास्त्र पार्ट वन पेश करते हुए खुशी है: तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में आशा है कि आपको मोशन पोस्टर और #Brahmastra से सब कुछ पसंद है। आप सभी को सिनेमाघरों में 09.09.2022 @BrahmastraFilm (sic) पर मिलते हैं”।


इस अवसर पर आगे उन्होनें कहा, “मैं वास्तव में इस फिल्म को चार दक्षिण भाषाओं में दुनिया भर में दर्शकों के लिए पेश करने के लिए खुश हूं। ब्रह्मास्त्र की अवधारणा अनूठी है, जो इसकी कहानी और प्रस्तुति में झलकती है। कई मायनों में यह मुझे बाहुबली की याद दिलाता है। मैंने अयान को ब्रह्मास्त्र बनाने में समय का निवेश करते देखा है, जैसे मैंने बाहुबली के लिए किया था। बाहुबली के बाद एक बार फिर धर्मा प्रोडक्शंस से जुड़े होने पर मुझे गर्व है”।

Brahmastra के बारे में

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा ब्रह्मास्त्र में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, मौनी रॉय और अक्किनेनी नागार्जुन भी अहम भूमिकाओं में हैं । फिल्म 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ब्रह्मास्त्र का निर्माण करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस और फॉक्स स्टार स्टूडियो ने किया है।

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt और Ranbir Kapoor की फिल्म ‘Brahmastra’ का पहला पोस्टर 15 दिसंबर को होगा रिलीज, जानें कब सिनेमाघरों में देगी दस्तक

Times Square में दिखाया गया Atrangi Re का पोस्टर, Sara Ali Khan ने कहा- सपना साकार हो गया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here