Times Square में दिखाया गया Atrangi Re का पोस्टर, Sara Ali Khan ने कहा- सपना साकार हो गया

0
434
Sara Ali Khan
Times Square में दिखाया गया Atrangi Re का पोस्टर, Sara Ali Khan ने कहा सपना साकार हो गया

सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी फिल्म अतरंगी रे (Atrangi Re) को लेकर सूर्खियों में बनी हुई हैं। सारा फिल्म का प्रमोशन काफी जोरो शोरो से कर कर रही हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और साउथ सुपरस्टार धनुष (Dhanush) भी हैं. यह फिल्म 24 दिसंबर को डिज्नी+हॉटस्टार पर प्रीमियर के लिए तैयार है।

https://www.instagram.com/p/CXnxFAql6yN/?utm_source=ig_embed&ig_rid=b4d13e60-2179-4614-b9b7-36412a73c15d

अतरंगी रे का पोस्टर टाइम्स स्क्वायर पर फीचर किया गया

टाइम स्क्वॉयर पर अपनी फिल्म का पोस्टर देखना हर किसी का सपना होता हैं सारा ने हाल ही में अपने सपने को साकार किया हैं क्योंकि अतरंगी रे का पोस्टर न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर में प्रदर्शित किया गया था। सारा ने सोशल मीडिया पर उसी की एक तस्वीर शेयर की और लिखा “इस शहर में मेरा सपना था और अब इसे यहां (sic) साकार होते हुए देख रही हूं …”। आनंद एल राय द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अक्षय कुमार और धनुष भी हैं।

बता दें कि टाइम स्क्वॉयर पर फीचर किया गया ‘अतरंगी रे’ (Atrangi Re) का वीडियो बॉलीवुड के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है। वीडियो में ‘अतरंगी रे’ (Atrangi Re) का पोस्टर दिख रहा है. इसके साथ कैप्शन में लिखा गया है, ”न्यूयॉर्क को जादू, रंगों और भारत के स्वाद से परिचित कराते हुए, आनंद एल राय (Anand L Rai) निर्देशित #AtrangiRe पोस्टर टाइम्स स्क्वायर पर लाइव हुआ!”।

फिल्म के बारे में

अतरंगी रे साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। सारा अली खान और अक्षय कुमार-स्टारर क्रिसमस से एक दिन पहले रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। इसका निर्देशन आनंद एल राय ने किया है। अतरंगी रे इस साल वेलेंटाइन डे पर रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन कोरोनवायरस के कारण शूटिंग में देरी हो गई। अतरंगी रे एक क्रॉस-कल्चरल लव स्टोरी है।

यह भी पढ़ें: फिल्म‘Atrangi Re’ का गाना ‘Garda’ आउट, सर्कस में जादू करते नजर आए Akshay Kumar

‘Atrangi Re’ का पहला गाना ‘Chaka Chak’ आउट, साड़ी में चकाचक लग रही हैं Sara Ali Khan, देखें वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here