Samantha Ruth Prabhu ने अपनी बेस्टी Nayanthara के साथ शेयर की प्यारी तस्वीर, लिखा स्पेशल कैप्शन

0
318
Samantha Ruth Prabhu 
Samantha Ruth Prabhu ने अपनी बेस्टी Nayanthara के साथ शेयर की प्यारी तस्वीर

साउथ की फेमस एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह आए दिन अपने प्रशंसकों के लिए फोटो या वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में सामंथा ने अपनी और ‘लेडी सुपरस्टार’ नयनतारा (Nayanthara) के साथ एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की। फोटो में सामंथा और नयनतारा एक-दूसरे की कंपनी का आनंद लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। फोटो में सामंथा ने अपने लुक को ठाठ रखा और नयनतारा एक साधारण सलवार-कमीज पहने नजर आई।

Samantha Ruth Prabhu ने लिखा प्यारा कैप्शन

इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए सामंथा ने लिखा- ‘Special. To our special friendship#Nayanthara। वह सोशल मीडिया पर नहीं है, लेकिन वह आपको अपना प्यार भेजती है”। नयनतारा और सामंथा विग्नेश शिवन की काथुवाकुला रेन्दु काधल में स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए तैयार हैं। दोनों इस फिल्म में पहली बार एक साथ नजर आने वाले हैं।

https://www.instagram.com/p/CaSHXKWByTW/?utm_source=ig_embed&ig_rid=bb6b4d25-1882-405a-845a-8094f595fdb9

विजय सेतुपति अभिनीत यह फिल्म 28 अप्रैल को पर्दे पर आएगी। दूसरी ओर, सामंथा रूथ प्रभु ने हाल ही में अपने शाकुंतलम का पहला लुक शेयर किया था। आपको बता दें कि समांथा फिल्म में शकुंतला की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म के बारे में बात करते हुए, सामंथा ने कहा था कि, “वह हमेशा एक राजकुमारी की भूमिका निभाने का सपना देखती थी”। शाकुंतलम गुणशेखर द्वारा निर्देशित और लिखी गई है। इसे गुणशेखर की बेटी नीलिमा गुना ने प्रोड्यूस किया है।

बताते चले कि इन दिनों टॅालीवुड पूरे सिनेमाजगत में नंबर वन बना हुआ है। हर जगह सिर्फ साउथ फिल्मों की ही चर्चा हो रही हैं। इसी बीच अब खबर आ रही है कि पुष्पा के सुपर हिट होने के बाद अब मेकर्स सामंथा (Samantha) और राम चरण (Ram Charan) की फिल्म रंगस्थलम (Rangasthalam) को हिंदी वर्जन में रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं। बता दें कि सुकुमार द्वारा निर्देशित फिल्म पुष्पा ने ताबड़तोड़ कमाई की हैं। फिल्म में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना लीड रोल में नजर आएं हैं। फिल्म अभी तक बॉक्स ऑफिस पर करोंड़ो की कमाई कर रही हैं।

Samantha Ruth Prabhu
Samantha Ruth Prabhu

फिल्म ‘रंगस्थलम’ साल 2018 में रिलीज हुई थी। राम चरण और सामंथा रुथ प्रभु की ‘रंगस्थलम’ तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में शामिल है। फिल्म की स्टोरी समाज की रुढ़िवादी सोच पर आधारित है। गौरतलब है कि इस फिल्म के किसिंग सीन के लिए सामंथा ने खूब सूर्खियां बटोरी थी।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here