विषय Samantha ruth

Tag: samantha ruth

Happy Birthday Samantha Ruth Prabhu: सामंथा रुथ प्रभु सेलिब्रेट कर रही है अपना 35वां जन्मदिन, तस्वीरों में देखें एक्ट्रेस की दिलकश अदाएं

Happy Birthday Samantha Ruth Prabhu सुपरस्टार सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है अभिनेत्री अपना 35 वां जन्मदिन मना रही हैं।

Samantha Ruth Prabhu ने अपनी बेस्टी Nayanthara के साथ शेयर की प्यारी तस्वीर, लिखा स्पेशल कैप्शन

हाल ही में Samantha Ruth Prabhu ने Nayanthara के साथ प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की। फोटो में सामंथा और नयनतारा एक-दूसरे की कंपनी का आनंद लेते हुए दिखाई दे रहे हैं।

हिंदी में रिलीज होगी ‘Rangasthalam’, Ram Charan और Samantha का किसिंग सीन था चर्चा में

सामंथा (Samantha) और राम चरण (Ram Charan) की फिल्म रंगस्थलम (Rangasthalam) को हिंदी वर्जन में रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं

जानें क्यों Samantha को फिल्म ‘Rangasthalam’ के एक सीन के लिए होना पड़ा था ट्रोल?

Samantha सुपरस्टार नागार्जुन की बहु थी। हाल ही में समांथा को उनकी फिल्म Rangasthalam के लिए ट्रोल किया गया था। आज हम उसी फिल्म से जुड़ी जानकारी बताने जा रहें है

Samantha Ruth ने Monsoon का इस तरह लिया मजा, देखें तस्वीरें

सामंथा रूथ आए दिन सुर्खियों में रही हैं, कभी अपने काम को लेकर तो कभी फैशन को लेकरन हाल के दिनों में वह फैमिली मैन 2 में अपने लुक को लेकर काफी चर्चा में थीं। अब सामांथा ने बरसात में मस्ती करते हुए फोटो शेयर की है, जो काफी पसंद की जा रही है।

Most Read

MP News: छात्रा से गंदी ड्रेस उतरवाकर धोने वाला टीचर सस्‍पेंड, ऑनलाइन तस्वीरें सामने आने के बाद कार्रवाई

MP News: मध्य प्रदेश के एक शिक्षक को कक्षा 5वीं की एक छात्रा को अन्य छात्रों के सामने गंदी ड्रेस उतारने के लिए कहने के आरोप में निलंबित कर दिया गया है।

INLD Rally: हरियाणा में विपक्षी नेताओं ने भरी हुंकार; मंच पर नीतीश, पवार समेत कई दिग्गज नेता आए नजर

INLD Rally: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर देश में विपक्ष अपनी तैयारी में जुट गया है।

Delhi Crime: 12 साल के लड़के के साथ गैंग रेप; प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड

Delhi Crime: देश की राजधानी दिल्ली में 12 साल के एक लड़के के साथ चार लोगों ने कथित तौर पर बलात्कार किया, और नाबालिग को लाठियों से पीटा। इतना ही नहीं, बाद में आरोपियों ने दरिंदगी की हदें पार करते हुए लड़के के प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

Crime Against Women: अंकिता भंडारी हत्याकांड से लेकर हाथरस केस तक…बढ़ रहा है महिलाओं के खिलाफ अपराध

Crime Against Women: उत्तराखंड की पौड़ी गढ़वाल की रहने वाली अंकिता भंडारी की पिछले दिनों हत्या कर दी गयी। इस मामले में बीजेपी के एक नेता का बेटा पुलकित आर्य को मुख्य आरोपी के रूप में गिरफ्तार किया गया है।