Home Tags Samantha ruth

Tag: samantha ruth

Happy Birthday Samantha Ruth Prabhu: सामंथा रुथ प्रभु सेलिब्रेट कर रही...

0
Happy Birthday Samantha Ruth Prabhu सुपरस्टार सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है अभिनेत्री अपना 35 वां जन्मदिन मना रही हैं।

Samantha Ruth Prabhu ने अपनी बेस्टी Nayanthara के साथ शेयर की प्यारी...

0
हाल ही में Samantha Ruth Prabhu ने Nayanthara के साथ प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की। फोटो में सामंथा और नयनतारा एक-दूसरे की कंपनी का आनंद लेते हुए दिखाई दे रहे हैं।

हिंदी में रिलीज होगी ‘Rangasthalam’, Ram Charan और Samantha का किसिंग...

0
सामंथा (Samantha) और राम चरण (Ram Charan) की फिल्म रंगस्थलम (Rangasthalam) को हिंदी वर्जन में रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं

जानें क्यों Samantha को फिल्म ‘Rangasthalam’ के एक सीन के लिए...

0
Samantha सुपरस्टार नागार्जुन की बहु थी। हाल ही में समांथा को उनकी फिल्म Rangasthalam के लिए ट्रोल किया गया था। आज हम उसी फिल्म से जुड़ी जानकारी बताने जा रहें है

Samantha Ruth ने Monsoon का इस तरह लिया मजा, देखें तस्वीरें

0
सामंथा रूथ आए दिन सुर्खियों में रही हैं, कभी अपने काम को लेकर तो कभी फैशन को लेकरन हाल के दिनों में वह फैमिली मैन 2 में अपने लुक को लेकर काफी चर्चा में थीं। अब सामांथा ने बरसात में मस्ती करते हुए फोटो शेयर की है, जो काफी पसंद की जा रही है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!