Happy Birthday Samantha Ruth Prabhu: सामंथा रुथ प्रभु सेलिब्रेट कर रही है अपना 35वां जन्मदिन, तस्वीरों में देखें एक्ट्रेस की दिलकश अदाएं

अभिनेत्री आज अपना 35 वां जन्मदिन मना रही हैं। सामंथा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2010 में फिल्म ‘या माया चेस्वे’ से की थी।

0
225
Samantha Ruth Prabhu
Happy Birthday Samantha Ruth Prabhu

Happy Birthday Samantha Ruth Prabhu: साउथ सुपरस्टार सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अभिनेत्री आज यानी 28 अप्रैल को अपना 35 वां जन्मदिन (Samantha Ruth Prabhu Birthday) मना रही हैं। सामंथा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2010 में फिल्म ‘या माया चेस्वे’ से की थी। उन्होंने अपनी मेहनत के दम साउथ इंडस्ट्री में अपना नाम कमाया है। सामंथा अपने एक्टिंग के अलावा अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती है। फैंस उनकी खूबसूरती के दीवाने रहते है। वहीं बात करें उनके फैशन सेंस की तो सामंथा काफी अलग लुक में नजर आती हैं।

Samantha Ruth Prabhu की खूबसूरत फोटोज

सामंथा का सिंपल और ब्यूटीफुल लुक फैंस को दीवाना बना देता है। सामंथा अक्सर ही इंस्टाग्राम पर अपने लुक्स की तस्वीरें फैंस के साझा करती हैं। 

 Samantha Ruth Prabhu
Samantha Ruth Prabhu

साड़ी से लेकर बिकिनी में सामंथा तस्वीरों को फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। सामंथा का जादू लोगों के सर चढ़ कर बोलता है।

d1e5d5f5 9d2c 421b ad2d 11febb1216af

इस तस्वीर में सामंथा ग्रीन कलर का गाउन पहनी हुई है, जिसमें वो काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की इन फोटोज को देखकर फैंस के दिलों की धड़कनें तेज होने लगी हैं।

29355163 644c 4782 9353 625aa170ad19

एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने साउथ सुपरस्टार नागार्जुन (Nagarjuna) के बेटे और एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) संग शादी की थी। हालांकि दोनों ने बीते साल एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया। बता दें कि पैसों की तंगी के चलते सामंथा ने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था।

efdb6a92 69cf 4c85 b226 b03cdfd0e8d8

सामंथा के लुक्स की बात करें तो उन्होंने कानों में लॉन्ग इयरिंग्स और एक हाथ में कंगन कैरी किया है। इसी के साथ सामंथा ने स्ट्रेट हेयर स्टाइल और लाइट मेकअप किया है, जिसमें वो कहर ढा रही हैं।

b4068d61 00a2 4cad ad5f 3dfc7c76ccf0

सामंथा बोल्ड आई मेकअप में बहुत सेक्सी लग रही है। उनकी इन तस्वीरों पर फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं। सामंथा साउथ सिनेमा का बहुत पॉपुलर नाम है। साउथ इंडस्ट्री में धमाल मचाने के बाद अफवाहों है कि एक्ट्रेस बहुत जल्द बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आएंगी। सामंथा के पास आज करोड़ों की संपत्ति है।

यह भी पढ़ें:

Affairs और Abortions को लेकर अफवाह फैलाने वालों को Samantha Ruth Prabhu ने लताड़ा

Cannes 2022: Deepika Padukone बनी 75वें ‘फेस्टिवल डी कान्स’ की जूरी मेंबर, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here