हिंदी में रिलीज होगी ‘Rangasthalam’, Ram Charan और Samantha का किसिंग सीन था चर्चा में

0
556
Rangasthalam
हिंदी में रिलीज होगी 'Rangasthalam', Ram Charan और Samantha का किसिंग सीन था चर्चे में

इन दिनों टॅालीवुड पूरे सिनेमाजगत में नंबर वन बना हुआ है। हर जगह सिर्फ साउथ फिल्मों की ही चर्चा हो रही हैं। इसी बीच अब खबर आ रही है कि पुष्पा के सुपर हिट होने के बाद अब मेकर्स सामंथा (Samantha) और राम चरण (Ram Charan) की फिल्म रंगस्थलम (Rangasthalam) को हिंदी वर्जन में रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं। बता दें कि सुकुमार द्वारा निर्देशित फिल्म पुष्पा ने ताबड़तोड़ कमाई की हैं। फिल्म में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना लीड रोल में नजर आएं हैं। फिल्म अभी तक बॉक्स ऑफिस पर करोंड़ो की कमाई कर रही हैं।

हिंदी में रिलीज होगी Rangasthalam

फिल्म ‘रंगस्थलम’ साल 2018 में रिलीज हुई थी। राम चरण और सामंथा रुथ प्रभु की ‘रंगस्थलम’ तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में शामिल है। फिल्म की स्टोरी समाज की रुढ़िवादी सोच पर आधारित है। गौरतलब है कि इस फिल्म के किसिंग सीन के लिए सामंथा ने खूब सूर्खियां बटोरी थी।

Rangasthalam
Rangasthalam

वायरल हुआ था किसिंग सीन

Rangasthalam को बहुत लोगों ने पसंद किया और फिल्म हिट रही। इस फिल्म में लीड रोल में एक्टर राम चरण है। फिल्म का एक सीन जिसमें सामंथा ने राम चरण के गाल पर किस किया था। उस सीन को लेकर सामंथा को खूब ट्रोल किया गया था। बिना मतलब के ट्रोल होने की वजह से समांथा ने अपनी चुप्पी तोड़ी और कहा था कि ‘वो एक छोटी सी किस थी, न की लिप-लॉक.’बता दें कि नागा चैतन्य के शादी के बाद समांथा की यह पहली फिल्म थी, जिसका निर्देशन सुकुमार ने किया था।

download 14 4

रंगस्थलम अपनी कहानी की बदौलत ब्लॉकबस्टर हिट रही। हालांकि अच्छा प्रदर्शन देने के बावजूद सामंथा को एक मामूली मुद्दे के लिए ट्रोल किया गया। रामचरण के साथ उसका लिप-लॉक एक बहुत बड़ा मुद्दा बन गया था। फिल्म के लिए ट्रोल होने के बाद Samantha ने डेक्कन क्रॉनिकल को दिए अपने इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें टारगेट किया गया है क्योंकि वो एक शादीशुदा महिला हैं। 

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here