जानें क्यों Samantha को फिल्म ‘Rangasthalam’ के एक सीन के लिए होना पड़ा था ट्रोल?

0
785
Samantha
जानें क्यों Samantha को फिल्म 'Rangasthalam' की एक सीन के लिए होना पड़ा था ट्रोल?

तेलुगू सिनेमा की अभिनेत्री समांथा (Samantha) अक्किनेनी अक्सर सूर्खियों में रहती हैं बता दें कि समांथा सुपरस्टार नागार्जुन की बहु थी। हाल ही में आपने सुना होगा कि समांथा को उनकी फिल्म रंगस्थलम (Rangasthalam) के लिए खूब ट्रोल किया गया था। आज हम उसी फिल्म से जुड़ी कुछ थ्रोबैक जानकारी आपको बताने जा रहें है।

जब Samantha किसिंग सीन के लिए हुई ट्रोल

Rangasthalam को बहुत लोगों ने पसंद किया और फिल्म हिट रही। इस फिल्म में लीड रोल में एक्टर राम चरण है। फिल्म का एक सीन जिसमें समांथा ने राम चरण के गाल पर किस किया था। उस सीन को लेकर समांथा को खूब ट्रोल किया गया था। बिना मतलब के ट्रोल होने की वजह से समांथा ने अपनी चुप्पी तोड़ी और कहा था कि ‘वो एक छोटी सी किस थी, न की लिप-लॉक.’बता दें कि नागा चैतन्य के शादी के बाद समांथा की यह पहली फिल्म थी, जिसका निर्देशन सुकुमार ने किया था।

samantha ruth
samantha ruth monsoon photo

रंगस्थलम अपनी पेचीदा कहानी और तारकीय प्रदर्शन की बदौलत ब्लॉकबस्टर हिट रही। हालांकि अच्छा प्रदर्शन देने के बावजूद सामंथा को एक मामूली मुद्दे के लिए ट्रोल किया गया। रामचरण के साथ उसका लिप-लॉक एक बहुत बड़ा मुद्दा बन गया था। लोग तरह -तरह की बातें बोलने लगे थे यहां तक कि एक यूजर ने ये भी कहा था कि शादी के बाद आपको ये सीन नहीं करनी चाहिए। फिल्म में चरण जो चिट्टी बाबू का किरदार निभाए हैं सामंथा उर्फ रामलक्षी को थप्पड़ मारता है और वह रोने लगती है। पुलिस ने जब चिट्टी बाबू को पकड़ लिया तो सामंथा पुलिस वैन में घुसने से पहले उसे होठों पर किस करती हैं बस यही सीन सामंथा के ट्रोल होने की वजह बनी।

“वो गाल पर एक छोटी सी किस थी न कि लिप-लॉक”- Samantha

फिल्म के लिए ट्रोल होने के बाद Samantha ने डेक्कन क्रॉनिकल को दिए अपने इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें टारगेट किया गया है क्योंकि वो एक शादीशुदा महिला हैं। ‘रंगस्थलम’ के किसिंग सीन पर समांथा ने कहा, ‘वो गाल पर एक छोटी सी किस थी, न की लिप-लॉक। मैं जानती हूं कि लोग इसके लिए मेरी बेज्जती कर रहे हैं और तरह- तरह की बात कर रहें हैं कि शादी के बाद मैं ऐसा कैसे कर सकती हूं। अगर शादीशुदा पुरुष स्टार्स ऐसा करें, तो क्या वो ऐसे सवाल पूछेंगे? मैं क्यों? क्योंकि मैं एक महिला हूं।’

यह भी पढ़ें:


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here