Club House App Contraversy: महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले आरोपी को Mumbai Police ने किया गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

0
367
Mumbai Police

Club House App Contraversy: ऑडियो-चैट एप्लिकेशन ‘क्लब हाउस’ ऐप पर मुस्लिम महिलाओं को लेकर की गयी गलत टिप्पणी के मामले में, मुंबई पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मुंबई की साइबर पुलिस की तरफ से आरोपियों के नाम आकाश, जेष्णव और यश पाराशर बताया गया है।

Club House App Contraversy: मुंंबई पुलिस ने मीडिया को बताया है कि हरियाणा के करनाल से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है और 3 दिन की एसआईटी रिमांड पर भेजा गया है । 2 अन्य आरोपियों को फरीदाबाद से उठाया गया है और उनके ट्रांजिट रिमांड की प्रक्रिया जारी है।

क्या है Club House App Contraversy?

Club House App Contraversy: बताते चलें कि मुस्लिम समुदाय की महिलाओं के खिलाफ कथित तौर पर अश्लील व आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप तीन लोगों पर लगे थे। Club House App ऑडियो-चैट एप्लिकेशन है जिसमें लोग एक दूसरे के सामने अपने विचार रखते हैं। शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने पूरे मामले पर पुलिस से सख्त कार्रवाई की मांग की थी।

Bulli Bai App मामले को लेकर भी हुआ था हंगामा

‘Bulli Bai’ एक ऐसा एप्लीकेशन है जो Github एपीआई के माध्यम से बनाया गया था। यह ‘Sulli Deal’ एप्प के समान ही काम करता था। जानकारी के मुताबिक इस ऐप में कई नामचिन मुस्लिम महिलाओं को सोशल मीडिया पर लोगों के लिए ‘सौदे’ के रूप में पेश किया गया था। इस मुद्दे पर देश भर में जमकर हंगामा देखने को मिला था। इस मामले में भी देशभर में गिरफ्तारी हुई है।

संबंधित खबरें: 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here