Home Tags Box office

Tag: box office

Kriti Sanon Birthday: 7 साल के अंदर करोड़ो की मालकिन बनीं...

0
Kriti Sanon Birthday: सुपरहिट फिल्म 'बरेली की बर्फी' में काम कर चुकीं एक्ट्रेस कृति सेनन अपना 32वां जन्मदिन मना रही हैं।

RRR Movie: SS Rajamouli की फिल्म “RRR” इस दिन सिनेमाघरों में...

0
RRR Movie: मचअवेटेड फिल्म RRR के रिलीज के लिए बस कुछ ही दिन बाकी हैं।

Omicron के बीच Allu Arjun की फिल्म ‘Pushpa’ Box Office पर...

0
साउथ सुपर स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म पुष्पा (Pushpa) ने सिनेमाघरों में धूम मचाई हुई हैं। पहले ही हफ्ते फिल्म ने काफी अच्छी कमाई की हैं

Year Ender 2021: बॉलीवुड की वो फिल्में जो इस साल Box...

0
Bollywood Movies 2021: हिंदी सिनेमा में साल भर में सैकड़ों फिल्मे आते हैं ऐसे में टॉप फिल्मों को जानना एक चुनौती हो सकती है। लेकिन परेशान न हों, यहां हम आपके लिए बॉलीवुड की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों की एक लिस्ट लेके आये है जो 2021 में स्क्रीन पर हिट हुई है। यहां टॉप रेटेड बॉलीवुड फिल्मों के बारे में सभी विवरण हैं जो 2021 में बड़े पर्दे पर मनोरंजन करेंगे। तो आइए देखते है लिस्ट

Aamir Khan ने KGF 2 की टीम से एक ही रिलीज...

0
आमिर खान (Aamir Khan) ने हाल ही में घोषणा की है कि उनकी आगामी फिल्म, लाल सिंह चड्ढा, 14 अप्रैल, 2022 को बॉक्स ऑफिस पर यश की केजीएफ 2 के साथ रिलीज होगी। जिसके बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर क्लैश करने के लिए बिल्कुल तैयार है। बता दें कि हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा को दिए एक इंटरव्यू में, आमिर ने कहा कि उन्होंने सेम रिलीज डेट चुनने के लिए केजीएफ के लिए यश से माफी मांगी।

Sooryavanshi Box Office Collection: Akshay Kumar की एक्शन ड्रामा फिल्म ने...

0
Sooryavanshi Box Office Collection: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म सूर्यवंशी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। पिछले शुक्रवार को रिलीज के बावजूद, फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में कामयाब रही है। फैंस इस एक्शन ड्रामा फिल्म को पूरी तरह से पसंद कर रहे हैं।

Aamir Khan की फिल्म ‘Lal Singh Chaddha’ यश की ‘KGF2’ को...

0
बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chadda) को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए है। बता दें हाल ही में फिल्म की नई रिलीज डेट का भी ऐलान किया गया है। वहीं अब 'के.जी.एफ: चैप्टर 2' (‘KGF2’) अखिल भारतीय स्तर पर धूम मचाने के लिए तैयार है। और फिल्म का टीज़र पहले ही YouTube पर 200 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। यह फिल्म न केवल कन्नड़ में बल्कि हिंदी, तेलुगु, तमिल और मलयालम में रिलीज के लिए तैयार है।

Shehnaaz Gill-Diljit Dosanjh की फिल्म ‘Honsla Rakh’ बॉक्स ऑफिस पर तोड़...

0
दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) सोनम बाजवा और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की पंजाबी रोमांटिक-कॉमेड होंसला राख (Honsla Rakh) दशहरा पर रिलीज होने के बाद से लगातार बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर रिकॉर्ड तोड़ रही है। COVID-19 महामारी के बीच सिनेमाघरों में 50% क्षमता और अन्य प्रतिबंधों के बावजूद फिल्म शानदार प्रदर्शन कर रही है। अपने बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन के हिसाब से, वर्तमान में फिल्म दुनिया भर में 51 करोड़ की कमाई के साथ शीर्ष 5 सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पंजाबी फिल्मों में जगह बना ली है।

Shehnaaz Gill-Diljit Dosanjh की फिल्म ‘Honsla Rakh’ बॉक्स ऑफिस पर तोड़...

0
दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) सोनम बाजवा और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की पंजाबी रोमांटिक-कॉमेड होंसला राख दशहरा पर रिलीज होने के बाद से लगातार बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर रिकॉर्ड तोड़ रही है। COVID-19 महामारी के बीच सिनेमाघरों में 50% क्षमता और अन्य प्रतिबंधों के बावजूद फिल्म शानदार प्रदर्शन कर रही है। पांच दिनों के अंत में इस फिल्म ने अच्छी खासी रकम, एकत्र करने में कामयाबी हासिल की है।

Box office पर नही चला Kangana की Thalaivii का जादू पहले...

0
कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म ‘थलाइवी’(Thalaivii)10 सितंबर को रिलीज हो गई है। थलाइवी अपने रिलीज को लेकर खासी चर्चा बटोर चुकी है। तमिलनाडु की मुख्यमंत्री रही (Chief Minister of Tamil Nadu) रही जयललिता (Jayalalithaa) पर बनी यह फिल्म पहले दिन ज्यादा कमाई नहीं कर सकी।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!