Aamir Khan ने KGF 2 की टीम से एक ही रिलीज डेट चुनने पर मांगी माफी

0
336
Aamir Khan
Aamir Khan ने KGF 2 की टीम से एक ही रिलीज डेट चुनने पर मांगी माफी

आमिर खान (Aamir Khan) ने हाल ही में घोषणा की है कि उनकी आगामी फिल्म, लाल सिंह चड्ढा, 14 अप्रैल, 2022 को बॉक्स ऑफिस पर यश की केजीएफ 2 के साथ रिलीज होगी। जिसके बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर क्लैश करने के लिए बिल्कुल तैयार है। बता दें कि हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा को दिए एक इंटरव्यू में, आमिर ने कहा कि उन्होंने सेम रिलीज डेट चुनने के लिए केजीएफ के लिए यश से माफी मांगी।

आमिर ने केजीएफ टीम से मांगी माफी

आमिर ने कहा कि बैसाखी का दिन लाल सिंह चड्ढा की रिहाई के लिए आदर्श था। इसलिए मैने यह डेट चुना उन्होंने आगे कहा, “आदर्श रूप से, मैं कभी भी ऐसी तारीख नहीं लूंगा जिसे पहले ही किसी अन्य बड़ी फिल्म के निर्माता द्वारा रिलीज किया जाएगा। मैं पहली बार एक सिख की भूमिका निभा रहा हूं। मेरे करियर का समय, बैसाखी का दिन (14 अप्रैल) लाल सिंह चड्ढा की रिलीज़ के लिए सबसे अच्छा दिन लग रहा था।”

केजीएफ 2 देखेंगे आमिर खान

उसके बाद आमिर ने यश से एक कॉल पर बात की और बतााया कि केजीएफ एक ब्रांड है, इसलिए लोग उसे देखने जरूर आएंगे। वहीं लव स्टोरी लाल सिंह चड्‌ढा फैमिली फिल्म है। इसलिए वे दोनों एक दूसरे के कलेक्शन पर कोई असर नहीं डालेंगे।  मैंने यश से कहा, मैं उनकी फिल्म देखूंगा 14 अप्रैल को एक सिनेमा हॉल में।

बता दें कि यश की KGF 2 14 अप्रैल, 2022 को रिलीज़ होगी। KGF 2 और लाल सिंह चड्ढा को कोविड -19 महामारी के कारण कई बार स्थगित किया जा चुका है।

यह भी पढ़ें: Aamir Khan की फिल्म ‘Lal Singh Chaddha’ यश की ‘KGF2’ को देगी टक्कर, बॉक्स ऑफिस पर होगा महाक्लैश

Aamir Khan और Kareena Kapoor की फिल्म ‘Laal Singh Chaddha’ को मिली नई रिलीज डेट, बैसाखी पर मचाएंगे धूम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here