Home Tags Box Office Clash

Tag: Box Office Clash

Omicron के बीच Allu Arjun की फिल्म ‘Pushpa’ Box Office पर...

0
साउथ सुपर स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म पुष्पा (Pushpa) ने सिनेमाघरों में धूम मचाई हुई हैं। पहले ही हफ्ते फिल्म ने काफी अच्छी कमाई की हैं

Aamir Khan ने KGF 2 की टीम से एक ही रिलीज...

0
आमिर खान (Aamir Khan) ने हाल ही में घोषणा की है कि उनकी आगामी फिल्म, लाल सिंह चड्ढा, 14 अप्रैल, 2022 को बॉक्स ऑफिस पर यश की केजीएफ 2 के साथ रिलीज होगी। जिसके बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर क्लैश करने के लिए बिल्कुल तैयार है। बता दें कि हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा को दिए एक इंटरव्यू में, आमिर ने कहा कि उन्होंने सेम रिलीज डेट चुनने के लिए केजीएफ के लिए यश से माफी मांगी।

Aamir Khan की फिल्म ‘Lal Singh Chaddha’ यश की ‘KGF2’ को...

0
बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chadda) को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए है। बता दें हाल ही में फिल्म की नई रिलीज डेट का भी ऐलान किया गया है। वहीं अब 'के.जी.एफ: चैप्टर 2' (‘KGF2’) अखिल भारतीय स्तर पर धूम मचाने के लिए तैयार है। और फिल्म का टीज़र पहले ही YouTube पर 200 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। यह फिल्म न केवल कन्नड़ में बल्कि हिंदी, तेलुगु, तमिल और मलयालम में रिलीज के लिए तैयार है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!