Aamir Khan की फिल्म ‘Lal Singh Chaddha’ यश की ‘KGF2’ को देगी टक्कर, बॉक्स ऑफिस पर होगा महाक्लैश

0
467
Aamir Khan
Aamir Khan की फिल्म 'Lal Singh Chaddha' यश की ‘KGF2’ को देगी टक्कर, बॉक्स ऑफिस पर होगा महाक्लैश

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Lal Singh Chadda) को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए है। बता दें हाल ही में फिल्म की नई रिलीज डेट का भी ऐलान किया गया है। वहीं अब ‘के.जी.एफ: चैप्टर 2’ (‘KGF2’) अखिल भारतीय स्तर पर धूम मचाने के लिए तैयार है। और फिल्म का टीज़र पहले ही YouTube पर 200 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। यह फिल्म न केवल कन्नड़ में बल्कि हिंदी, तेलुगु, तमिल और मलयालम में रिलीज के लिए तैयार है।

होगा क्लैश

जैसा कि आप जानते हैं, आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा'(Laal Singh Chaddha) पहले वैलेंटाइंस डे के दिन रिलीज होने वाली थी। वहीं अब इस फिल्म को 2022 में बैसाखी के दिन 14 अप्रैल 2022 को रिलीज़ किया जाएगा। वहीं अब खबर है कि साउथ के सुपरस्टार यश (Superstar Yash )की केजीएफ 2 (KGF 2) भी 14 अप्रैल 20211 को रिलीज होने वाली हैं।

लाल सिंह चड्ढा ‘केजीएफ 2’ को देगी टक्कर

यश की पॉपुलैरिटी साउथ इंडस्ट्री के अलावा पूरी इंडिया में हैं। ऐसे में माना यह जा रहा है कि उनकी यह फिल्म आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ को अच्छी-खासी टक्कर दे सकती है। जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि शायद दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर क्लैश करने के लिए बिल्कुल तैयार है।  

बता दें कि फिल्म केजीएफ के पहले पार्ट ने खूब कमाई की थी जिसकी वजह से वह फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा बन गए। उनकी एक्टिंग और डॉयलाग ने सभी को दिवाना कर दिया था। वहीे अब देखते है कि यश की ‘केजीएफ 2’ या फिर आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ कौन दिखाएगी कमाल। 

यह भी पढ़ें: Aamir Khan और Kareena Kapoor की फिल्म ‘Laal Singh Chaddha’ को मिली नई रिलीज डेट, बैसाखी पर मचाएंगे धूम

अंतिम’ का नया गाना ‘Koi Toh Aayega’ रिलीज, Salman Khan का दिखा दबंग अवतार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here