Kerala: Social Media पर हुआ प्यार, ब्रेकअप के बाद प्रेमिका ने प्रेमी पर एसिड से किया वार

0
284
Acid Attack
Acid Attack

केरल (Kerala) के इडुक्की (Idukki) से ऐसी घटना सामने आई है जिसे सुनने के बाद हर कोई चौंक गया। यहां पर प्रेमिका ने अपने प्रेमी को ब्रेकअप की ऐसी सजा दी है जिससे वह जीवन भर नहीं उभर पाएगा। कुछ बात विवाद के बाद युवक ने अपनी प्रेमिका के साथ ब्रेकअप कर लिया था जिसके बाद गुस्साई प्रेमिका ने उसपर एसिड से अटैक (Acid Attack) कर दिया। पीड़ित युवक की एक आंख की रौशनी चली गई है। उसका इलाज तिरुवनंतपुरम (Thiruvananthapuram) के एक निजी चिकित्सालय में चल रहा है। युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

16 नवंबर को हुई थी घटना

प्रेमी द्वारा लगाए गए आरोप के अनुसार तिरुवनंतपुरम जिले के पूजाप्पुरा निवासी अरुण कुमार पर आदिमाली इडुक्की जिले की निवासी 35 साल शीबा ने एसिड अटैक किया। एसिड अटैक में अरुण कुमार के आंख की रौशनी चली गई। अरुण की प्रेमिका शीबा रिश्ता टूटने के कारण नाराज थी इसलिए उस पर एसिड से हमल कर दिया।

घटना 16 नवंबर को मंगलवार सुबह 10.30 बजे हुई थी। प्रेमिका ने प्रेमी को आदिमाली इरुम्पुपलम क्रिश्चियन चर्च के पास बुलाया था। प्रेमी जब उससे मिलने गया तो उस पर एसिड से हमला कर दिया। इस हमले में शीबा के चेहरे और हाथ पर भी छीटें गईं हैं जिससे चेहरा थोड़ा जल गया है।

शीबा को हिरासत में लिया

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शीबा और अरुण की मुलाकात सोशल मीडिया के जरिए हुई थी। दोनों एक दूसरे को काफी समय से जानते हैं। अरुण अन्य लड़की से शादी करना चाहता था पर यह बात उसकी प्रेमिका को रास नहीं आई और इस बड़ी घटना को अंजाम दे दिया।

घटना का वीडियो सामने आया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर शीबा को हिरासत में ले लिया है। अरुण की हालत गंभीर बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें:

Chhattisgarh बना स्वच्छतम राज्य, Kumar Vishvas ने दी इंदौर को बधाई, कहा- जो सफ़ाई आपने प्रारम्भ की है उसे अनवरत रखें

Maharashtra: चलती ट्रेन से कूदकर भाग रहा था चोर, Mumbai पुलिस के जवान ने रेलवे ट्रैक पर दबोचा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here