Home Tags KGF2

Tag: KGF2

यश की ‘KGF2’ से डरे Shahid Kapoor, बॉक्स ऑफिस क्लैश से बचने...

0
Shahid Kapoor फिल्म Jersey को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है बता दें कि जल्द जर्सी की रिलीज डेट को फिर आगे बढ़ा दिया गया है। इस बात की जानकारी तरण आदर्श ने दी है

Yash के जन्मदिन पर ‘KGF Chapter 2’ का नया पोस्टर...

0
KGF स्टार यश (Yash) का आज जन्मदिन हैं। उनके जन्मदिन पर उनकी ब्लॉकबस्टर मूवी ' केजीएफ' चेप्टर 2 (KGF Chapter 2) का एक नया पोस्टर रिलीज किया गया है

Aamir Khan ने KGF 2 की टीम से एक ही रिलीज...

0
आमिर खान (Aamir Khan) ने हाल ही में घोषणा की है कि उनकी आगामी फिल्म, लाल सिंह चड्ढा, 14 अप्रैल, 2022 को बॉक्स ऑफिस पर यश की केजीएफ 2 के साथ रिलीज होगी। जिसके बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर क्लैश करने के लिए बिल्कुल तैयार है। बता दें कि हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा को दिए एक इंटरव्यू में, आमिर ने कहा कि उन्होंने सेम रिलीज डेट चुनने के लिए केजीएफ के लिए यश से माफी मांगी।

Bollywood News Updates: ‘Lal Singh Chaddha’ यश की ‘KGF2’ को देगी...

0
Bollywood News Updates: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Lal Singh Chadda) को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए है। बता दें हाल ही में फिल्म की नई रिलीज डेट का भी ऐलान किया गया है। वहीं अब ‘के.जी.एफ: चैप्टर 2’ (‘KGF2’) अखिल भारतीय स्तर पर धूम मचाने के लिए तैयार है। और फिल्म का टीज़र पहले ही YouTube पर 200 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। यह फिल्म न केवल कन्नड़ में बल्कि हिंदी, तेलुगु, तमिल और मलयालम में रिलीज के लिए तैयार है।

Aamir Khan की फिल्म ‘Lal Singh Chaddha’ यश की ‘KGF2’ को...

0
बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chadda) को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए है। बता दें हाल ही में फिल्म की नई रिलीज डेट का भी ऐलान किया गया है। वहीं अब 'के.जी.एफ: चैप्टर 2' (‘KGF2’) अखिल भारतीय स्तर पर धूम मचाने के लिए तैयार है। और फिल्म का टीज़र पहले ही YouTube पर 200 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। यह फिल्म न केवल कन्नड़ में बल्कि हिंदी, तेलुगु, तमिल और मलयालम में रिलीज के लिए तैयार है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!