यश की ‘KGF2’ से डरे Shahid Kapoor, बॉक्स ऑफिस क्लैश से बचने के लिए फिर बदली ‘Jersey’ की रिलीज डेट!

ये फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब फिल्म 22 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस बात की जानकारी फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्वीट कर दी है।

0
199
Shahid Kapoor
यश की 'KGF2' से डरे Shahid Kapoor

एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म ‘जर्सी’ (Jersey) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। बता दें कि फिल्म जर्सी 14 अप्रैल को रिलीज होने जा रही थी। लेकिन एक बार फिर शाहिद की जर्सी की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। इस बात की जानकारी फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्वीट कर दी है।

Shahid Kapoor
फिल्म ‘Jersey’

Jersey अब 22 अप्रैल को रिलीज होगी

जानकारी के लिए बता दें कि अभी तक ये फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब फिल्म 22 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए लिखा- ‘मेकर्स ने ये फैसला बीती रात लिया है’। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 14 अप्रैल को यश की केजीएफ भी रिलीज होगी इसलिए बॉक्स ऑफिस क्लैश से बचने के लिए मेकर्स ने ये फैसला लिया है।

बॉक्स ऑफिस क्लैश से बचने के लिए उठाया गया कदम

बॉक्स ऑफिस पर क्लैश के सवाल पर शाहिद कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘फैक्ट यह है कि हम अपनी फिल्म रिलीज कर रहे हैं। इसका मतलब है कि हमें लगता है कि यह हमारी फिल्म को रिलीज करने का एक अच्छा समय है।’ फिल्म में शाहिद कपूर एक क्रिकेटर का रोल निभा रहे हैं। वहीं मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) उनकी पत्नी के किरदार में दिखाई देंगी।

Jersey
Shahid Kapoor की ‘Jersey’

गौरतलब है कि हाल ही में फिल्म जर्सी (Jersey) का दूसरा ट्रेलर रिलीज हुआ था। ट्रेलर में शाहिद के क्रिकेटर बनने के सफर को और एक जुनूनी पिता के तालमेल को दिखाया गया था। ट्विटर पर ट्रेलर शेयर करते हुए शाहिद ने लिखा था- “खून, पसीना, भावनाएं, और बहुत सारा प्यार”! जर्सी भारत के पसंदीदा खेल क्रिकेट की पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म है, जो एक दलित व्यक्ति की कहानी है। गौतम तिन्ननुरी द्वारा निर्देशित फिल्म में शाहिद, मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर हैं। ये फिल्म पहले 14 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब 22 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

यह भी पढ़ें:

Bollywood News Updates: Shahid Kapoor की ‘Jersey’ का दूसरा ट्रेलर रिलीज, पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

Ranbir और Alia Bhatt की शादी से टूटा युट्यूबर का दिल, कार के पीछे भागते नजर आए निक, वीडियो पर एक्ट्रेस ने किया रिएक्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here