Home Tags Jersey

Tag: Jersey

Shahid Kapoor: कंस्ट्रक्शन वर्कर ने किया ऐसा जबरदस्त डांस, तारीफ़ करने...

0
Shahid Kapoor: शाहिद कपूर बॉलीवुड में सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं।

शाहिद कपूर की फिल्म ‘Jersey’ के फ्लॅाप होने पर Ram Gopal Varma...

0
शाहिद कपूर फिल्म 'जर्सी' (Jersey) 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म की कमाई को लेकर जितना सोचा गया था फिल्म उसे हासिल करने में कामयाब नही हुई।

Jersey Box Office Collection Day 1: शाहिद कपूर के स्पोर्ट्स ड्रामा...

0
Jersey Box Office Collection Day 1: महामारी के कारण कई देरी के बाद अभिनेता शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी आखिरकार 22 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

Jersey: को-स्टार Mrunal Thakur का अपमान करने पर Shahid Kapoor को किया...

0
Jersey: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म जर्सी (Jersey) 22 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पॅास देखने को मिल रहा है

यश की ‘KGF2’ से डरे Shahid Kapoor, बॉक्स ऑफिस क्लैश से बचने...

0
Shahid Kapoor फिल्म Jersey को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है बता दें कि जल्द जर्सी की रिलीज डेट को फिर आगे बढ़ा दिया गया है। इस बात की जानकारी तरण आदर्श ने दी है

Bollywood News Updates: Shahid Kapoor की ‘Jersey’ का दूसरा ट्रेलर रिलीज,...

0
Bollywood News Updates: अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म जर्सी (Jersey) का दूसरा ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में शाहिद के क्रिकेटर बनने के सफर को दिखाया गया है।

फिल्म ‘Jersey’ से Shahid Kapoor ने शेयर किया नया पोस्टर, बिंदास...

0
शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने अपनी आगामी फिल्म जर्सी (Jersey) का एक और नया पोस्टर शेयर किया है। जिसमें शाहिद एक पिता की भूमिका में नजर आ रहें है। गौतम तिन्ननुरी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में मृणाल ठाकुर भी हैं। बता दें कि यह फिल्म 31 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म तेलुगु फिल्म की रीमेक है।

Shahid Kapoor की फिल्म ‘Jersey’ का ट्रेलर आउट, इस तारीख को...

0
एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की अपकमिंग स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'जर्सी' (Jersey) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म तेलुगु फिल्म की रीमेक है। फिल्म को गौतम तिन्ननुरी ने लिखा है। बता दें कि इस फिल्म को 31 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। दो साल के बाद शाहिद कपूर की सिल्वर स्क्रीन पर बड़ी वापसी का प्रशंसकों को बेसब्री से इंतजार है! आपको पता ही होगा कि शाहिद की फिल्म कबीर सिंह ने बहुत धमाल मचाया था। सुपरस्टार की सिनेमाघरों में वापसी पर खुशी के बीच जर्सी के निर्माताओं ने ट्रेलर शेयर किया है।

Shahid Kapoor की फिल्म ‘Jersey’ का नया पोस्टर आउट, इस तारीख...

0
शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म जर्सी ('Jersey' ) का नया पोस्टर आज रिलीज किया गया है। फिल्म तेलुगु फिल्म की रीमेक है। फिल्म को गौतम तिन्ननुरी ने लिखा है। बता दें कि कल यानि 23 नवंबर को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा। दो साल के बाद शाहिद कपूर की सिल्वर स्क्रीन पर बड़ी वापसी का प्रशंसकों को बेसब्री से इंतजार है! आपको पता ही होगा कि शाहिद की फिल्म कबीर सिंह ने बहुत धमाल मचाया था। सुपरस्टार की सिनेमाघरों में वापसी पर खुशी के बीच जर्सी के निर्माताओं ने आज तस्वीर का आधिकारिक फर्स्ट लुक शेयर किया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!