Jersey: को-स्टार Mrunal Thakur का अपमान करने पर Shahid Kapoor को किया गया ट्रोल! देखें रिएक्शन

शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर को हाल ही में जर्सी स्क्रीनिंग में एक साथ देखा गया।

0
192
Shahid Kapoor
Jersey: को-स्टार Mrunal Thakur का अपमान करने पर Shahid Kapoor को किया गया ट्रोल

Jersey: बॅालीवुड अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म जर्सी (Jersey) 22 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पॅास देखने को मिल रहा है। जर्सी 2019 की तेलुगु फिल्म का हिंदी रीमेक है। फिल्म में शाहिद कपूर, मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं। सिनेमाघरों में रिलीज होने से पहले फिल्म को गुरुवार को बॉलीवुड हस्तियों और फिल्म समीक्षकों को दिखाया गया था। इस बीच मृणाल ठाकुर के साथ शाहिद कपूर का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। वीडियो देख फैंस नाराज हो गए हैं।

Shahid Kapoor
Shahid Kapoor की ‘Jersey’

Shahid Kapoor को फैंस ने किया ट्रोल

सोशल मीडिया यूजर्स शाहिद कपूर को उनके को-स्टार का अपमान करने के लिए फटकार लगा रहे हैं। वायरल वीडियो को पत्रकार विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में मृणाल को पैपराजी के लिए पोज देते हुए देखा जा सकता है। थोड़ी देर बाद मृणाल के पीछे शाहिद आ जाते है और पागलों जैसी हरकर करने लगते हैं। सोशल मीडिया यूजर्स शाहिद के इस व्यवहार ने नाराज हो गए हैं।

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘को-एक्टर के लिए कोई सम्मान नहीं’। एक अन्य यूजर ने लिखा कि, ‘शाहिद अहंकारी हैं और अपने को-एक्टर के लिए उनका कोई सम्मान नहीं है’। यह फिल्म 2019 की तेलुगु फिल्म का हिंदी रीमेक है जिसमें नानी और श्रद्धा श्रीनाथ मुख्य भूमिकाओं में थे। गौतम तिन्नानुरी द्वारा निर्देशित फिल्म को कई बार स्थगित किया गया था। फिल्म में Shahid Kapoor के क्रिकेटर बनने के सफर को और एक जुनूनी पिता के तालमेल को दिखाया गया है।

Mrunal Thakur
अभिनेत्री Mrunal Thakur

फिल्म जर्सी के स्टोरी की बात करें तो फिल्म में शाहिद कपूर एक क्रिकेटर का रोल निभा रहे हैं। वहीं मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) उनकी पत्नी के किरदार में हैं। जर्सी भारत के पसंदीदा खेल क्रिकेट की पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म है, जो एक दलित व्यक्ति की कहानी है।

यह भी पढ़ें:

फिल्म ‘Jersey’ को लेकर चर्चा में रहने वाली अभिनेत्री Mrunal Thakur के बारे में जानें सबकुछ

Kareena Kapoor Khan ‘मालाबार ग्रुप’ के अक्षय तृतीया एड में बिंदी नहीं लगाने पर हुईं ट्रोल, लोग बोले- ‘बिंदी नहीं तो बिजनेस नहीं’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here