Karishma Kapoor की डिनर पार्टी में मलाइका और करीना ने स्टनिंग लुक से जीता दिल, देखें Inside Photos

पार्टी में करीना कपूर से लेकर मलाइका अरोड़ा तक कई सेलेब्स शामिल हुए जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

0
205
Karishma Kapoor
Karishma Kapoor की डिनर पार्टी में मलाइका और करीना ने स्टनिंग लुक से जीता दिल

बॅालीवुड एक्ट्रेस करिश्मा (Karishma Kapoor) ने बीती रात अपने घर में डिनर पार्टी का आयोजन किया था। जिसमें कई सितारों ने शिरकत की। बता दें कि इस पार्टी में करिश्मा कपूर ने अपने करीबी दोस्तों को बुलाया। पार्टी में करीना कपूर से लेकर मलाइका अरोड़ा तक कई सेलेब्स शामिल हुए जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

Karishma Kapoor
Karishma Kapoor

Karishma Kapoor की पार्टी में सेलेब्स का जलवा

करिश्मा कपूर की इस पार्टी में बहन करीना कपूर काफी हॅाट लुक में नजर आईं। वहीं मलाइका अरोड़ा भी काफी ग्लैमरस अवतार में नजर आईं। इस हाउस पार्टी में फिल्ममेकर करण जौहर, महीप कपूर और मनीष मल्होत्रा शामिल हुए। वहीं मलाइका अरोड़ा की बात करें तो पार्टी में वह जबरदस्त ग्लैमरस लुक में दिखीं।

1738944 malaika arora

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने सेक्सी फीगर और ड्रेस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। उनके स्टाइलिश लुक को देखकर सभी घायल हो जाते हैं। वहीं करीना भी रेड कलर की ड्रेस में हुस्न की परी से कम नही लग रही थी।

1738913 kareena

बता दें कि करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और करिश्मा कपूर हाल ही में मालदीव में अपनी छुट्टियां बिताकर वापस लौटी हैं। वह बच्चों के साथ मालदीव में वेकेशन एन्जॉय करने गई थीं। दोनों अपने बच्चों संग वेकेशन मनाने गई थीं। करिश्मा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा था- एक दूसरे के लिए और सब कुछ के लिए आभारी।

769a332f 02c1 41f3 9bc6 4556ed53434f

दोनों की इस फोटो को फैंस ने खूब पसंद किया था। वैसे भी दोनों बहनों की ट्यूनिंग बहुत ही कमाल की है। करीना ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि, स्प्रिंग ब्रेक 2022, साथ ही करीना ने सारे बच्चों का नाम भी अपने पोस्ट में मेंशन किया था। 

यह भी पढ़ें:

Aamir Khan और Kareena Kapoor ने लिया अजीबोगरीब चैलेंज, वीडियो देख फैंस हुए इंप्रेस

Karishma Kapoor ने बहन Kareena Kapoor Khan संग शेयर की मालदीव वेकेशन की तस्वीर, फैन्स ने कहा- आप में से बड़ी बहन कौन है?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here