शाहिद कपूर की फिल्म ‘Jersey’ के फ्लॅाप होने पर Ram Gopal Varma का रिएक्ट, बाले- ‘रीमेक नहीं डब करें’

गौतम तिन्नुरी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में शाहिद के साथ-साथ मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर भी अहम भूमिका में हैं। 

0
193
Ram Gopal Varma
शाहिद कपूर की फिल्म 'Jersey' के फ्लॅाप होने पर Ram Gopal Varma का रिएक्ट

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की फिल्म ‘जर्सी’ (Jersey) 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म की कमाई को लेकर जितना सोचा गया था फिल्म उसे हासिल करने में कामयाब नहीं हुई। गौतम तिन्नुरी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में शाहिद के साथ-साथ मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर भी अहम भूमिका में हैं।  ये फिल्म ऑडियंस के बीच कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है। वहीं अब ‘जर्सी’ के फ्लॉप होने पर फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ने अपना रिएक्शन दिया है।

Shahid Kapoor
फिल्म ‘Jersey’ Ram Gopal Varma

Jersey: Ram Gopal Varma ने कहा, रीमेक करने के बजाय डब करें

जर्सी के बारे में बात करते हुए राम गोपाल वर्मा ने लिखा- “हिंदी में फिल्म ‘Jersey’ का रीमेक एक दुर्भाग्य समय को दिखाता है, क्योंकि ‘पुष्पा’, ‘आरआरआर’ और ‘केजीएफ 2’ जैसी डब फिल्में अच्छा कर रही हैं, अगर कंटेंट अच्छा है तो। यदि तेलुगु से नानी की ओरिजिनल ‘जर्सी’ को डब करके रिलीज किया जाता तो प्रोड्यूसर्स को केवल 10 लाख का खर्च आता, जबकि हिंदी में रीमेक की लागत 100 करोड़ की थी, जिसके रिजल्ट में देखा जाए तो रुपए, समय और एफर्ट का नुकसान हुआ है।”

अपने अगले पोस्ट में राम गोपाल वर्मा ने लिखा- “फिल्म ‘पुष्पा’, ‘आरआरआर’ और ‘केजीएफ 2’ जैसी डब फिल्मों की शानदार सफलता के बाद, अच्छे कंटेंट वाली कोई भी साउथ फिल्म रीमेक के लिए नहीं बेचेगी, क्योंकि हिंदी ऑडियंस द्वारा कंटेंट और रीजनल स्टार्स दोनों को पसंद किया जा रहा है। इस कहानी का मोरल ये है कि डब फिल्मों को रीमेक करने के बजाय डब करके रिलीज किया जाए।”

Jersey
Jersey

राम गोपाल वर्मा के फिल्म की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म KHATRA DANGEROUS, रिलीज हुई है। फिल्म Lesbian’Crime/Action पर बेस्ड है। ये भारत की पहली ऐसी फिल्म है जो लेस्बियन क्राइम पर आधारित है। फिल्म में बोल्डनेस की सारी हदे पार हो गई हैं। इसमें दो लड़कियां दिखाई दे रही हैं जिसे आपस में प्यार हो जाता है। इसी तरह कहानी आगे बढ़ती है एक्शन, ड्रामा और बोल्ड सीन को फिल्माया गया है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि राम गोपाल वर्मा विवादित फिल्मों को बनाने के लिए जाने जाते है।

यह भी पढ़ें:

Ram Gopal Varma लेकर आ रहे हैं “KHATRA DANGEROUS” फिल्म, किसिंग सीन से लेकर बेडरूम सीन की है भरमार, Lesbian पर आधारित है कहानी

Happy Birthday Samantha Ruth Prabhu: सामंथा रुथ प्रभु सेलिब्रेट कर रही है अपना 35वां जन्मदिन, तस्वीरों में देखें एक्ट्रेस की दिलकश अदाएं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here