Jersey Box Office Collection Day 1: शाहिद कपूर के स्पोर्ट्स ड्रामा की धीमी शुरुआत

फिल्म में Shahid Kapoor के क्रिकेटर बनने के सफर को और एक जुनूनी पिता के तालमेल को दिखाया गया है।

0
188
Jersey
Jersey Box Office Collection Day 1

Jersey Box Office Collection Day 1: कोरोनावायरस महामारी के कारण कई देरी के बाद अभिनेता शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी आखिरकार 22 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को समीक्षकों से अच्छा रिस्पॅास मिलने के बाद भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत की। जर्सी का निर्माण अल्लू एंटरटेनमेंट, दिल राजू प्रोडक्शन, सिथारा एंटरटेनमेंट्स और ब्रैट फिल्म्स द्वारा किया गया है।

Jersey
Shahid Kapoor की ‘Jersey’ का दूसरा ट्रेलर रिलीज

Jersey बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

जर्सी में शाहिद कपूर के एक्टिंग की हर तरफ सराहना की जा रही है। अभिनेता ने फिल्म में जीतोड़ मेहनत की हैं। हालांकि, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत की। फिल्म के लिए शुरुआती अनुमान 4 करोड़ रुपये थे, लेकिन बॉक्स ऑफिस रिपोर्टों के अनुसार, फिल्म ने बहुत ही औसत ओपनिंग की। जर्सी भारत के पसंदीदा खेल क्रिकेट की पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म है, जो एक दलित व्यक्ति की कहानी है।

जर्सी के बारे में

जर्सी 2019 की तेलुगु फिल्म का हिंदी रीमेक है। फिल्म में शाहिद कपूर, मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं। जर्सी नानी की इसी शीर्षक की तेलुगु फिल्म का हिंदी रीमेक है। गौतम तिन्नानुरी द्वारा निर्देशित, जर्सी में शाहिद कपूर एक क्रिकेटर की भूमिका में हैं। जो अपने अपने बेटे का सम्मान अर्जित करने के लिए मैदान में लौटने का निर्णय लेता है, क्योंकि बाकी दुनिया उसे असफल मानती है।  

Shahid Kapoor
फिल्म ‘Jersey’

फिल्म में Shahid Kapoor के क्रिकेटर बनने के सफर को और एक जुनूनी पिता के तालमेल को दिखाया गया है। फिल्म में मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) उनकी पत्नी के किरदार में हैं।

यह भी पढ़ें:

Jersey: को-स्टार Mrunal Thakur का अपमान करने पर Shahid Kapoor को किया गया ट्रोल! देखें रिएक्शन

Happy Birthday Manoj Bajpayee: सत्या से भोंसले तक, यहां देखें अभिनेता के पांच बेहतरीन किरदार, जिसके लिए उन्हें मिला बेस्ट एक्टर अवॅार्ड

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here