Shahid Kapoor: कंस्ट्रक्शन वर्कर ने किया ऐसा जबरदस्त डांस, तारीफ़ करने से खुद को नहीं रोक पाए शाहिद कपूर, देखें वीडियो

0
219
Shahid Kapoor
Shahid Kapoor

Shahid Kapoor: शाहिद कपूर बॉलीवुड में सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं। उन्होंने इन्डस्ट्री में, अपने टैलेंट से सभी को खुश किया है। अभिनेता ने 2003 में रोमांटिक कॉमेडी ‘इश्क विश्क’ में एक प्रमुख भूमिका के साथ अपनी फिल्म की शुरुआत की थी, जिसमें अमृता राव, शेनाज ट्रेजरीवाला, यश टोंक, सतीश शाह और विशाल मल्होत्रा ​​ जैसे कई कलाकार थे।

Shahid Kapoor: ट्विटर पर क्या किया शेयर?

शाहिद कपूर अपने सोशल मीडिया पर काफी एकटिव रहते हैं और हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर एक कंस्ट्रक्शन वर्कर का वीडियो शेयर किया है। जिसमें शाहिद ने उनकी तारीफ करते हुए लिखा है ‘बहुत अच्छा टैलेंट हमेशा सामने आता है, आप इसे छुपा नही सकते’। कंस्ट्रक्शन वर्कर ने वीडियो मे शाहिद के साथ माधुरी दीक्षित,अल्लू अर्जुन और टाइगर श्रॉफ को भी टैग किया। वीडियो मे वर्कर एक छड़ी पकड़े हुए नजर आ रहा है।

जर्सी मे दिखे थे शाहिद कपूर

शाहिद कपूर ने कोरोना काल से पहले 2019 में साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर हिट दी थी। 2019 में शाहिद कपूर की कबीर सिंह की बॉक्स ऑफिस सफलता ने हर किसी को चौंका दिया था और अब 2022 में जर्सी के बुरी तरह से फ्लॉप होने पर हर किसी को निराशा हुई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कबीर सिंह की सफलता के बाद शाहिद कपूर ने अपनी फीस बढ़ा दी थी और अब रिपोर्टस की मानें तो शाहिद कपूर ने जर्सी के फ्लॉप होने के बावजूद अपनी फीस बढ़ा दी है। जर्सी के लिए शाहिद कपूर ने 31 करोड़ फीस ली थी।

image 11 24
v

एक इंटरव्यू में शाहिद कपूर ने फीस को लेकर अपनी राय रखते हुए कहा था – आपका काम है अपने हक के पैसे मांगना। अगर प्रोड्यूसर को लगता है कि आप उस पैसे के हक़दार हैं तो वो आपको उतनी फीस देगा वरना आपको प्रोजेक्ट नहीं मिलेगा। आजकल तो रिक्शेवाले भी अपना भाड़ा बढ़ा चुके हैं। इसमें कुछ गलत नहीं है।

अपकमिंग फिल्में

पिछले साल शाहिद कपूर ने धर्मा प्रोडक्शन्स की फिल्म योद्धा रिजेक्ट की है। शाहिद इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले थे और इसे डायरेक्ट कर रहे थे शशांक घोष। लेकिन अचानक शाहिद ने फिल्म छोड़ दी। इसके बाद इस फिल्म में शाहिद कपूर को सिद्धार्थ मल्होत्रा ने रिप्लेस कर दिया।

इस समय शाहिद कपूर के पास कई शानदार प्रोजेक्ट्स हैं। वो राज डीके की वेब सीरीज़ के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं। वहीं उनकी अली अब्बास ज़फर के साथ एक फिल्म बनकर तैयार है। इसके अलावा कबीर सिंह सीक्वल पर भी जल्दी ही काम शुरू होने जा रहा है।

संबंधित खबरें…

फिर से सबको हंसाने आ रहे हैं ‘डॉ. मशहूर गुलाटी’, क्या कपिल शर्मा के शो में आएंगे नजर?

Akshay and Samantha: करण जौहर के चैट शो में O Antava Oo Oo Antava पर झूमे अक्षय कुमार और सामंथा

https://youtu.be/mb_zTshsZK4

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here