Home Tags KGF 2

Tag: KGF 2

Bollywood News Updates: भक्ति में लीन हुए Vicky Kaushal, पढ़ें Entertainment...

0
Bollywood News Updates: बॅालीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए उत्तराखंड की वादियों में घूम रहे हैं।

पुष्पा की तरह फायर निकली यश की ‘KGF 2’, बॉक्स ऑफिस...

0
साउथ सुपरस्टार यश (Yash) की फिल्म केजीएफ चेप्टर 2 (KGF 2) रिलीज के छठे भी बॅाक्स आफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है फिल्म ने आरआरआर का भी रिकॅार्ड तोड़ दिया है

KGF Chapter 2 का पहला गाना ‘Toofan’ हुआ रिलीज, देखिए इस...

0
KGF Chapter 2: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के स्टार यश (Yash) की फिल्म केजीएफ 2’ (KGF Chapter 2) का इंतजार दर्शकों को काफी समय से है।

Yash के जन्मदिन पर ‘KGF Chapter 2’ का नया पोस्टर...

0
KGF स्टार यश (Yash) का आज जन्मदिन हैं। उनके जन्मदिन पर उनकी ब्लॉकबस्टर मूवी ' केजीएफ' चेप्टर 2 (KGF Chapter 2) का एक नया पोस्टर रिलीज किया गया है

Aamir Khan ने KGF 2 की टीम से एक ही रिलीज...

0
आमिर खान (Aamir Khan) ने हाल ही में घोषणा की है कि उनकी आगामी फिल्म, लाल सिंह चड्ढा, 14 अप्रैल, 2022 को बॉक्स ऑफिस पर यश की केजीएफ 2 के साथ रिलीज होगी। जिसके बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर क्लैश करने के लिए बिल्कुल तैयार है। बता दें कि हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा को दिए एक इंटरव्यू में, आमिर ने कहा कि उन्होंने सेम रिलीज डेट चुनने के लिए केजीएफ के लिए यश से माफी मांगी।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!