पुष्पा की तरह फायर निकली यश की ‘KGF 2’, बॉक्स ऑफिस पर टशन बरकरार

केजीएफ चेप्टर 2 आखिरकार 14 अप्रैल को पांच भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। केजीएफ चैप्टर 2 ब्लॉकबस्टर फिल्म केजीएफ चैप्टर 1 का सीक्वल है।

0
201
KGF 2
पुष्पा की तरह फायर निकली यश की 'KGF 2'

साउथ सुपरस्टार यश (Yash) की फिल्म केजीएफ चेप्टर 2 (KGF 2) रिलीज के छठे दिन भी बॅाक्स आफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म ने आरआरआर का भी रिकॅार्ड तोड़ दिया है। फिल्म के पहले दिन की कमाई की बात करें तो पहले दिन, 116 करोड़ रुपये, दूसरे दिन- 90 करोड़, तीसरे दिन 81 करोड़, चौथे दिन-91.7 करोड़, पांचवे दिन-25.57 करोड़, छठे दिन-19.52 करोड़। फिल्म रोजाना नए रिकॉर्ड सेट कर रही है। बुधवार को फिल्म 250 करोड़ का कलेक्शन पार कर लेगी।

KGF Chapter 2
KGF Chapter 2

KGF 2 ने तोड़ा रिकॅार्ड

फिल्म के शानदार कलेक्शन की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर दी है। पोस्ट शेयर करते हुए तरण ने लिखा- फिल्म ने 6 दिन में 238.70 करोड़ कमाए हैं। KGF 2 वर्किंग डेज में भी सुपर स्ट्रॉन्ग बनी हुई है। बुधवार को यानी फिल्म 7वें दिन 250 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। जानकारी के लिए बता दें कि हम फिल्म के हिंदी वर्जन की बात कर रहे हैं।

KGF 2 लोगों को बहुत पसंद आ रही है और इसी के चलते MemeChat नाम के एक ऐप ने लोगों को बहुत ही अच्‍छा ऑफर दिया है। कंपनी ने शर्त के साथ लोगों को फ्री टिकट देने की बात कही है। मेमेचैट ऐप ने घोषणा की है कि वह अपने कर्मचारियों, इंटर्न्स और जो भी व्‍यक्ति इस ऐप को डाउनलोड करेगा वो उनको इस मूवी की फ्री टिकट देंगे। सोशल मीडिया पर इस ऑफर की तस्‍वीर खूब वायरल हो रही है।

KGF Chapter 2
Yash की ‘KGF Chapter 2’ 

बता दें कि कई बार रिलीज डेट स्थगित होने के बाद, केजीएफ चेप्टर 2 आखिरकार 14 अप्रैल को पांच भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। केजीएफ चैप्टर 2 ब्लॉकबस्टर फिल्म केजीएफ चैप्टर 1 का सीक्वल है, जो 2018 में रिलीज हुई थी। दूसरे वर्जन में यश, संजय दत्त, श्रीनिधि शेट्टी और रवीना टंडन मुख्य भूमिकाओं में हैं।

यह भी पढ़ें:

MemeChat दे रहा है KGF 2 मूवी की फ्री टिकट, यह शर्त करनी पड़ेगी पूरी

Netflix पर आ रही है Alia Bhatt स्टारर ‘Gangubai Kathiawadi’, इस दिन होगा फिल्म का प्रीमियर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here