UP News: VIDEO में देखें- कैसे किताबों की जगह, नौनिहालों के हाथों में पकड़वाई झाड़ू, स्‍कूल प्रशासन साफ करवा रहा शौचालय

UP News: बिजनौर स्थित अफजलगढ़ के रसूलपुर में प्राथमिक विद्यालय में बच्‍चों को ज्ञान बांटने की जगह उनसे गंदगी साफ करवाई जा रही है।

0
248
UP News
UP News

UP News: बच्‍चों को बेहतर शिक्षा के साथ उनके विकास के दावे कितने सही हैं इसका आकलन बिजनौर स्थित एक स्‍कूल के हालात को देखकर इसका अंदाजा लगाया जा सकता है। यहां बच्‍चों को पढ़ाई करवाने की जगह उनसे शौचालय साफ करवाने का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। बिजनौर स्थित अफजलगढ़ के रसूलपुर में प्राथमिक विद्यालय में बच्‍चों को ज्ञान बांटने की जगह उनसे गंदगी साफ करवाई जा रही है।

bijnor school 2
UP News

UP News: छात्रों की पढ़ाई हुई चौपट

सोशल मीडिया में वायरल वीडियो में प्राथमिक विद्यालय के द्वारा छात्राओं से शौचालय साफ करवाए जा रहे हैं। वीडियो में तीन छात्राएं शौचालय साफ कर रही हैं।

UP News student

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह नियमों को दरकिनार कर बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। उन्हें पढ़ाई की जगह साफ सफाई के कामों में लगाया जा रहा है। जिससे उनकी शिक्षा भी प्रभावित हो रही है। इस संबंध में बीएसए बिजनौर से संपर्क साधने की कोशिश की गई तो उन्होंने मामला संज्ञान में नहीं होने की बात कहते हुए पल्‍ला झाड़ लिया।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here