Australia के पूर्व क्रिकेटर और नीदरलैंड के कोच Ryan Campbell कोमा से बाहर, कैंपबेल अभी भी आईसीयू में

0
143

Australia के पूर्व क्रिकेटर और नीदरलैंड क्रिकेट टीम के मुख्य कोच Ryan Campbell अब कोमा से बाहर आ गए हैं, लेकिन अभी भी वो आईसीयू में हैं। शनिवार को दिल का दौरा पड़ने के बाद 50 बर्षीय कैंपबेल को आईसीयू में भर्ती कराया गया था। रेयान कैंपबेल हांगकांग और ऑस्ट्रेलिया दोनों की तरफ से इंटरनेशनल क्रिकेट खेल चुके हैं।

Australia के लिए भी खेल चुके क्रिकेट

ब्रिटेन में अपने परिवार के साथ रह रहे कैंपबेल को सीन में दर्द और सांस लेने में कठिनाई महसूस हुई थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने कैंपबेल के भाई मार्क के पर्थ रेडियो को दिये गये बयान के आधार पर कहा कि चिकित्सकों के अनुसार मस्तिष्क को किसी तरह की क्षति पहुंचने का कोई सबूत नहीं है।

Australia

मार्क कैंपबेल ने आईसीसी के बयान में कहा कि वह कोमा से बाहर निकल आए हैं। अब डॉक्टर यह पता लगाने की कोशिश कर रहे है कि उनके दिल में क्या खराबी है। कैंपबेल नीदरलैंड की टीम के न्यूजीलैंड दौरे के बाद यूरोप लौट गये थे। उन्हें जनवरी 2017 में नीदरलैंड का कोच नियुक्त किया गया था। एक खिलाड़ी के रूप में उन्होंने आस्ट्रेलिया और हांगकांग दोनों का प्रतिनिधित्व किया था।

उन्होंने आईसीसी टी20 विश्व कप 2016 में हांगकांग का प्रतिनिधित्व किया था। वह 44 साल 30 दिन में इस प्रारूप में पदार्पण करने वाले सबसे उम्रदराज खिलाड़ी बने थे। उन्होंने कुल दो वनडे इंटरनेशनल और तीन टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं।

संबंधित खबरें:

Australia ने एकमात्र टी20 मुकाबले में Pakistan को हराया, वर्ल्ड चैंपियन ने दर्ज की लगातार चौथी जीत

IPL 2022 Live Streaming Free में कैसे देखें, ये रहे 4 Apps जिससे बिल्कुल फ्री में देख सकते हैं आईपीएल

IPL 2022 का शेड्यूल हुआ जारी, चेन्नई और कोलकाता के बीच 26 मार्च को खेला जाएगा पहला मुकाबला

IPL 2022 के लीग स्टेज में खेले जाएंगे 70 मुकाबले, मुंबई में 58 दिनों तक चलेगा क्रिकेट का महाकुंभ, टूर्नामेंट से जुड़ी देखें सारी डिटेल्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here