Home Tags Netherlands

Tag: netherlands

Google Doodle: 15 वर्षीय Anne Frank कौन थीं, जिसकी डायरी बनी...

0
Google Doodle: Google ने Doodle बनाकर Anne Frank को याद किया है बता दें कि आज यानी 25 जून को एनी फ्रैंक के डायरी के प्रकाशन को 75 साल पूरे हो गए हैं.

NED vs WI, 1st ODI: शाई होप के शतक से वेस्टइंडीज...

0
NED vs WI, 1st ODI: वेस्टइंडीज ने पहले वनडे मुकाबले में नीदरलैंड को 7 विकेटों से पराजित किया। इसके साथ ही वेस्टइंडीज ने 3 मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है।

Australia के पूर्व क्रिकेटर और नीदरलैंड के कोच Ryan Campbell कोमा...

0
Australia के पूर्व क्रिकेटर और नीदरलैंड क्रिकेट टीम के मुख्य कोच Ryan Campbell अब कोमा से बाहर आ गए हैं, लेकिन अभी भी वो आईसीयू में हैं। शनिवार को दिल का दौरा पड़ने के बाद 50 बर्षीय कैंपबेल को आईसीयू में भर्ती कराया गया था। रेयान कैंपबेल हांगकांग और ऑस्ट्रेलिया दोनों की तरफ से इंटरनेशनल क्रिकेट खेल चुके हैं।

Ross Taylor अपने आखिरी मैच में राष्ट्रगान के समय हुए भावुक,...

0
Ross Taylor आज अपने आखिरी इंटरनेशनल मैच में राष्ट्रगान के दौरान वो भावुक हो गए। राष्ट्रगान के दौरान वह अपने आंसुओं पर काबू नहीं रख पाए। नीदरलैंड्स के खिलाफ यह उनका आखिरी वनडे इंटरनेशनल मैच है। टेलर ने इस साल जनवरी में टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लिया था और अब वो वनडे क्रिकेट को अलविदा कह देंगे। टेलर ने न्यूजीलैंड के कुल मिलाकर 450 मैच खेले है। टेलर को उनके अंतिम वनडे इंटरनेशनल में नीदरलैंड्स के खिलाड़ियों से गार्ड ऑफ ऑनर मिला।

New Zealand ने पहले वनडे में Netherlands को 7 विकेट से...

0
New Zealand और Netherlands के बीच माउंट मौंगानुई में तीन मैचों की वनडे सीरीज में पहले मैच में न्यूजीलैंड ने नीदरलैंड्स को 7 विकेटों से हराया। पहले बल्लेबाजी करते हुए नीदरलैंड्स ने सभी विकेट खोकर 202 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी न्यूजीलैंड ने 3 विकेट खोकर मुकाबले को जीत लिया। न्यूजीलैंड के लिए विल यंग ने नाबाद शतकीय पारी खेलने के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

New Zealand ने Netherlands के खिलाफ टी20 और वनडे सीरीज के...

0
New Zealand और Netherlands के बीच होने वाली सीरीज के लिए न्यूजीलैंड ने अपनी टी20 और वनडे की टीम का ऐलान कर दिया है। इस सीरीज के लिए न्यूजीलैंड में दो नए चेहरों को शामिल किया गया है। इनमें ऑलराउंडर माइकल ब्रेसवेल और विकेटकीपर डेन क्लीवर शामिल हैं। न्यूजीलैंड को नीदरलैंड्स के खिलाफ 25 मार्च से 4 अप्रैल तक एक टी20 और तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है। ब्रेसवेल और क्लीवर मेन्स सुपर स्मैश में टॉप स्कोरर रहे थे और इसी की बदौलत उन्हें कीवी टीम में मौका दिया गया। ब्रेसवेल ने 478 और क्लीवर ने 369 रन बनाए थे।

Cricket News Updates: Covid के नए वैरिएंट के चलते Netherlands बीच...

0
South Africa और Netherlands के बीच होने वाले 3 मैचों की वनडे सीरीज को बीच में ही रद्द कर दी गई है। कोविड 19 का नया वैरिएंट उभरने के कारण नीदरलैंड बीच में ही साउथ अफ़्रीका का दौरा छोड़ देगी। आज खेला जा रहा वनडे जारी रहेगा। लेकिन बाकी बचे दो मैच नहीं खेले जाएंगे।

South Africa का सामना Netherlands से, ऐसी हो सकती है दोनों...

0
South Africa और Netherlands के बीच होने वाले 3 मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला 26 नवंबर को 1:30 बजे से खेला जाएगा। यह मुकाबला सुपरस्पोर्ट पार्क, सेंचुरियन में खेला जाएगा। सेंचुरियन में बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को मदद मिलने की संभावना है। तेज गेंदबाजों को इस पिच पर अतिरिक्त उछाल और मूवमेटं मिल सकती है। बल्लेबाजों की नजर विकेट पर समय बिताने पर होगी। पहले गेंदबाजी करना ही दोनों टीमों के लिए बेहतर विकल्प साबित हो सकता है।

T20 World Cup : Sri Lanka ने Netherlands को बुरी तरह...

0
T20 World Cup में सुपर 12 में क्वालीफाई कर चुकी Sri Lanka की टीम ने Netherlands को 44 रन पर आउट करके इस मुकाबले को 8 विकेट से जीत लिया। तीनों मुकाबलों में श्रीलंका ने जीत ग्रुप ए में पहला स्थान हासिल किया। शारजाह में टॉस हारकर पहले खेलते हुए नीदरलैंड्स की टीम 10 ओवर में ही ऑल आउट हो गई, इसके जवाब में श्रीलंका ने आठवें ओवर में ही सिर्फ दो विकेट खोकर जीत हासिल कर ली। टी20 वर्ल्ड कप में नीदरलैंड्स की टीम दूसरी बार 50 के अंदर ऑल आउट हुई। इससे पहले 2014 वर्ल्ड कप में श्रीलंका के खिलाफ ही वह सिर्फ 39 रनों पर ढेर हो गए थे।

T20 World Cup : Sri Lanka का सामना Netherlands से, ऐसी...

0
T20 World Cup के पहले राउंड का आखिरी दिन है। आज शाम को Sri Lanka और Netherlands के बीच आखिरी क्वालिफाइंग मुकाबला खेला जाएगा। यह मुकाबला शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में 7.30 बजे से शुरू होगा। श्रीलंका दोनों ही मुकाबलों को जीतकर पहले ही सुपर 12 में जगह बना चुकी है। वहीं नीदरलैंड्स अपने दोनों मुकाबलों को हारकर पहले ही बाहर हो चुकी है। श्रीलंका इस मैच को जीतकर अपने ग्रुप में टॉप में रहना चाहेंगे।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!