New Zealand ने Netherlands के खिलाफ टी20 और वनडे सीरीज के लिए किया टीम का ऐलान, स्क्वॉड में नए दो नए खिलाड़ी हुए शामिल

0
483
New Zealand
New Zealand

New Zealand और Netherlands के बीच होने वाली सीरीज के लिए न्यूजीलैंड ने अपनी टी20 और वनडे की टीम का ऐलान कर दिया है। इस सीरीज के लिए न्यूजीलैंड में दो नए चेहरों को शामिल किया गया है। इनमें ऑलराउंडर माइकल ब्रेसवेल और विकेटकीपर डेन क्लीवर शामिल हैं। न्यूजीलैंड को नीदरलैंड्स के खिलाफ 25 मार्च से 4 अप्रैल तक एक टी20 और तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है। ब्रेसवेल और क्लीवर मेन्स सुपर स्मैश में टॉप स्कोरर रहे थे और इसी की बदौलत उन्हें कीवी टीम में मौका दिया गया। ब्रेसवेल ने 478 और क्लीवर ने 369 रन बनाए थे।

New Zealand की टीम में दो नए खिलाड़ी शामिल

New Zealand
New Zealand

न्यूजीलैंड के 12 खिलाड़ी आईपीएल 2022 में खेलने वाले हैं और ऐसे में बेन सीयर्स और स्कॉट कुगलेइजन को क्लीवर के साथ सिर्फ टी20 मैच के लिए टीम में चुना गया है। 24 वर्षीय सीयर्स पिछले साल सितंबर में बांग्लादेश में डेब्यू करने के बाद अपना दूसरा टी20 इंटरनेशनल मैच खेलना चाहेंगे। टॉम लाथम को वनडे और टी20 टीम की कप्तानी सौंपी गई है। यह सीरीज आईसीसी सुपर लीग क्वालीफाइंग का हिस्सा है। एकमात्र टी20 मैच नेपियर में खेला जाएगा। जबकि वनडे सीरीज का पहला मुकाबला माउंट मांग्रुई और बाकी बचे दो मुकाबले हैमिल्टन में खेले जाएंगे।

नीदरलैंड्स के खिलाफ वनडे और T20I सीरीज के लिए न्यूजीलैंड टीम: टॉम लाथम (कप्तान एवं विकेटकीपर), डग ब्रेसवेल, माइकल ब्रेसवेल, मार्क चैपमैन, डेन क्लीवर (विकेटकीपर– केवल T20), कॉलिन डी ग्रैंडहोम, मार्टिन गप्टिल, मैट हेनरी, काइल जैमीसन (केवल वनडे), स्कॉट कुगलेइजन (केवल टी20), हेनरी निकोल्स (केवल वनडे), बेन सियर्स (केवल टी20), ईश सोढ़ी, रॉस टेलर (केवल वनडे), ब्लेयर टिकर, विल यंग। 

संबंधित खबरें

IPL 2022 के लिए कोरोना के कारण बदले गए कई नियम, अब एक मैच में मिलेंगे 4 DRS, रिशेड्यूल भी हो सकेगा मैच

IPL 2022 में Suresh Raina नए रोल में आएंगे नजर, रवि शास्त्री के साथ दिखेंगे इस भूमिका में

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here