Brij Bhushan Sharan Singh का कांग्रेस और बजरंग पूनिया पर आरोप, कहा-मेरे पास हैं सबूत

0
135
Brij Bhushan Sharan Singh
Brij Bhusan Sharan Singh

Brij Bhushan Sharan Singh: भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह इन दिनों यौन शोषण के आरोपों से घिरे हुए हैं। बृजभूषण शरण ने इन आरोपों को लेकर कांग्रेस और बजरंग पुनिया को साजिशकर्ता बताया है। उन्होंने कहा है कि उनके पास पहलवानों के खिलाफ सबूत है। उनके खिलाफ हो रहे धरना प्रदर्शन एक साजिश का हिस्सा है और वह ये साबित कर सकते हैं।

Brij Bhusan Sharan Singh
Brij Bhushan Sharan Singh

बृजभूषण शरण सिंह ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस के दीपेंद्र हुड्डा ने उनके खिलाफ साजिश रजी है। साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि टोक्यो ओलंपिक के कांस्य पदक विजेता पहलवान बजरंग पूनिया भी इस साजिश में शामिल थे। उन्होंने कहा कि साजिश को साबित करने के लिए उनके पास ऑडियो क्लिप है। वह यह भी कहते हैं कि कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी यह सच्चाई जानकर पछताएंगी कि उन्होंने पहलवानों का साथ दिया था। पहलवानों ने उनके खिलाफ यौन उत्पीडन का आरोप लगाया है और उन्हें कुश्ती महासंघ से बाहर करने की मांग की है। पहलवान का ये विरोध प्रदर्शन जनवरी महीने से चालू है।

Brij Bhushan Sharan Singh: सबूत होने का दावा करते दिखे बृजभूषण

Brij Bhushan Sharan Singh: बीजेपी सासंद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि यह पूरी साजिश कांग्रेस के नेता दीपेंद्र हुड्डा और पहलवान बजरंग पूनिया ने की है। हमारे पास ऑडियो क्लिप है जो इस सच को सामने ला सकता है। वह आगे कहते हैं कि समय आने पर वह इसे दिल्ली पुलिस को सौंप देंगें। बृजभूषण ने पहलवानों के इस प्रदर्शन को राजनीति का नाम दिया है। उन्होंने कहा कि यह प्रदर्शन के पीछे कांग्रेस का हाथ हैं। यह बयान उन्होंने बीते रविवार को दिया है।

जब पहलवानों कहा कि वह अपना धरना कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष की गिरफ्तारी तक जारी रखेंगे। उन्होंने बताया कि वह पुलिस को जांच में पूरा सहयोग देंगे।वहीं बृजभूषण शरण सिंह ने अपने पद से इस्तीफा देने से भी इंकार किया है। इस मामले में उन्होंने खुद को बेकसूर बताया है और कहा है कि अगर ये इल्जाम साबित हो जाते हैं तो वह अपना पद छोड़ देंगें।

Brij Bhushan Sharan Singh
Brij Bhushan Sharan Singh

Brij Bhushan Sharan Singh: जानें क्या था मामला

Brij Bhushan Sharan Singh: देश को मेडल दिलाने वाले पहलवानों ने कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण पर यौन शोषण के गंभीर आरोप लगाए हैं और वह इसके विरूध जंतर-मंतर पर धरना दे रहे हैं। इससे पहले भी वह जनवरी में धरने पर बैठे थे। इसमें विनेश फोगाट, साक्षी मलिक, बजरंग पुनिया समेत देश के कई पहलवान शामिल हैं। खेल मंत्रालय के द्वारा एक कमेटी बनाने के बाद धरने को समाप्त कर दिया गया था। पहलवानों ने कार्रवाई न करने का आरोप लगाते हुए दोबारा धरना शुरु किया है। इस मामले में सुप्रीम कोर्ट के हस्तक्षेप के बाद दिल्ली पुलिस ने बृजभूषण सिंह के खिलाफ दो एफआईआर दर्ज की साथ ही पॉस्को एक्ट भी लगाया गया है।

संबंधित खबरें…

ट्विटर पर कांग्रेस और बबीता फोगाट के बीच छिड़ी जुबानी जंग, कहा- देश की औरतों से…

WFI अध्यक्ष के खिलाफ दिल्ली पुलिस दर्ज करेगी FIR, जानिए SC के फैसले पर क्या बोले बृजभूषण शरण सिंह?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here