Home Tags Brij bhushan

Tag: brij bhushan

भारतीय कुश्ती संघ के चुनाव पर पंजाब-हरियाणा हाई कोर्ट ने लगाई...

0
WFI Election 2023: भारतीय कुश्ती संघ के चुनाव पर रोक लग चुकी है। कुश्ती संघ के चुनाव पर यह रोक पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट ने लगाई है।

बृजभूषण सिंह के खिलाफ दो FIR, छेड़छाड़ के 10 मामलों का...

0
Wrestlers Protest: भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिहं के खिलाफ दर्ज एफआईआर सामने आई है। इस एफआईआर में बृजभूषण के खिलाफ छेड़छाड़ तथा यौन उत्पीड़न के 10 मामलों का ज्रिक है।

‘पदक गंगा में बहाने गए थे लेकिन…’, पहलवानों के मेडल बहाने...

0
Wrestlers Protest: भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ पहलवानों ने मोर्चा खोला है जिसकी वजह से उन्होंने 30 मई को अपने मेडल को गंगा में फैंकने का ऐलान किया था।

Brij Bhushan Sharan Singh का कांग्रेस और बजरंग पूनिया पर आरोप,...

0
Brij Bhusan Sharan Singh: भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह इन दिनों यौन शोषण के आरोपों से घिरे हुए हैं। बृजभूषण शरण ने इन आरोपों को लेकर कांग्रेस और बजरंग पुनिया को साजिशकर्ता बताया है।

WFI अध्यक्ष Brij Bhushan Sharan Singh के खिलाफ FIR की मांग...

Brij Bhushan Sharan Singh: WFI के अध्यक्ष बृज भूषण शरण सिंह के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग तेज हो गई है। दरअसल, महिला पहलवानों की याचिका के मामले को SG तुषार मेहता ने CJI के सामने उठाया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!