WFI अध्यक्ष Brij Bhushan Sharan Singh के खिलाफ FIR की मांग तेज, SG तुषार मेहता ने CJI के सामने उठाया मामला

CJI ने कहा ठीक है जो कुछ भी आपको इस बारे में बताना चाहते हैं शुक्रवार को होने वाली सुनवाई के दौरान बताएं हम उन पर विचार करेंगे।

0
62
Brij Bhushan Sharan Singh
Brij Bhushan Sharan Singh

Brij Bhushan Sharan Singh: WFI के अध्यक्ष बृज भूषण शरण सिंह के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग तेज हो गई है। दरअसल, महिला पहलवानों की याचिका के मामले को SG तुषार मेहता ने CJI के सामने उठाया है। दिल्ली पुलिस की ओर से SG ने मामले को CJI के सामने उठाते हुए कहा मुकदमा दर्ज करने से पहले कुछ प्रारंभिक जांच की आवश्यकता है। शिकायत पर मुकदमा दर्ज करने से पहले कुछ प्रारंभिक जांच हैं जिसको किया जा रहा है। उसके बाद इस मामले में मुकदमा दर्ज किया जाएगा। वहीं अगर कोर्ट आदेश देगा तो तुरंत FIR दर्ज करेंगे।

बबीता फोगट ने लगाए आरोप

पूर्व पहलवान बबीता फोगट ने मंगलवार को दावा किया कि साथी निगरानी समिति की सदस्य राधिका श्रीमन ने डब्ल्यूएफआई प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोपों पर अंतिम रिपोर्ट उनसे छीन ली। उन्होंने आरोप लगाया कि राधिका ने उन्हें पूरी रिपोर्ट नहीं पढ़ने दी।

Brij Bhushan Sharan Singh
Brij Bhushan Sharan Singh

हलफनामा दाखिल करने की मिली इजाज़त

CJI ने कहा ठीक है जो कुछ भी आपको इस बारे में बताना चाहते हैं शुक्रवार को होने वाली सुनवाई के दौरान बताएं हम उन पर विचार करेंगे। वहीं महिला पहलवानों की तरफ से कपिल सिब्बल ने कहा कि वह इस मामले में हलफनामा दाखिल करना चाहते हैं जिसकी इजाजत कोर्ट ने उन्हें दे दी।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here