Home Tags Wrestler protest against wfi

Tag: wrestler protest against wfi

सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई पूरी होने के बाद क्या होगा पहलवानों...

0
Wrestlers Protests: दिल्ली के जंतर मंतर पर प्रदर्शन कर रहे पहलवानों और पुलिस के बीच बुधवार की रात हाथापाई की घटना घटी। वहीं गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट भी मामले की सुनवाई हुई है।

Wrestlers Protest: अलर्ट पर दिल्ली पुलिस, बॉर्डर के साथ-साथ जंतर-मंतर की...

0
Wrestlers Protest: दिल्ली में प्रदर्शनकारी पहलवानों और कुछ पुलिसकर्मियों के बीच कल देर रात हंगामा हो गया। पुलिस और पहलवानों के बीच झड़प में कइयों को चोटें आईं।

Wrestlers Protest: पहलवानों के प्रदर्शन को पीटी उषा ने बताया ‘अनुशासनहीनता’,...

0
Wrestlers Protest: भारतीय ओलंपिक संघ की अध्यक्ष पीटी उषा ने उन पहलवानों की जमकर आलोचना की है जिन्होंने भारतीय कुश्ती महासंघ के बृजभूषण पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए अपना विरोध फिर से शुरू कर दिया है।

WFI अध्यक्ष Brij Bhushan Sharan Singh के खिलाफ FIR की मांग...

Brij Bhushan Sharan Singh: WFI के अध्यक्ष बृज भूषण शरण सिंह के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग तेज हो गई है। दरअसल, महिला पहलवानों की याचिका के मामले को SG तुषार मेहता ने CJI के सामने उठाया है।

Wrestlers Protest: देर रात तक चली मीटिंग में नहीं बनी बात,...

0
Wrestlers Protest: भारतीय कुश्ती संघ के खिलाफ धरने पर बैठे पहलवानों के साथ खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने अपने आवास पर मुलाकात की

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!