West Indies ने England के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय टीम की घोषणा की, 16 मार्च से खेला जाएगा दूसरा मुकाबला

0
268
west indies

West Indies और England के बीच खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट के लिए वेस्टइंडीज ने अपने 13 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है। पहले टेस्ट में जो 13 सदस्यीय खिलाड़ियों को शामिल किया गया था, इस मैच में भी वेस्टइंडीज ने उन्हीं खिलाड़ियो पर भरोसा जताया है। वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट ड्रॉ रहा था।

वेस्टइंडीज टीम के मुख्य चयनकर्ता डेसमंड हेन्स ने रविवार को कहा कि एंटीगा में पहला टेस्ट मैच काफी चुनौतीपूर्ण रहा था, इसलिए हमने बारबाडोस में होने वाले दूसरे टेस्ट के लिए भी उन्ही 13 खिलाड़ियों को बरकरार रखने का फैसला किया है।

West Indies की टीम दूसरे टेस्ट के लिए

West Indies

वेस्टइंडीज टीम इस प्रकार है: क्रेग ब्रेथवेट (कप्तान), जर्मेन ब्लैकवुड, एनक्रुमाह बोनर, शामराह ब्रुक्स, जॉन कैम्पबेल, जोशुआ डा सिल्वा, जेसन होल्डर, अल्जारी जोसफ, काइल मेयर्स, वीरासैमी पेरमॉल, एंडरसन फिलिप, केमार रोच और जेडन सील्स।

पहले मैच में वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर ने इंग्लैंड कप्तान पर आरोप लगाया

वेस्टइंडीज के पूर्व ऑलराउंडर Carlos Brathwaite ने इंग्लैंड के कप्तान जो रूट पर सम्मान नहीं देने का आरोप लगाया है क्योंकि रूट ने एंटीगा में पहले टेस्ट में पांचवें दिन मुकाबले को तब तक ड्रॉ नहीं कराया जब तक अंतिम पांच गेंद नहीं रह गई। इंग्लैंड के 286 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए वेस्टइंडीज ने अंतिम सेशन की शुरुआत में 67 रन तक चार विकेट गंवा दिए थे लेकिन एनक्रुमाह बोनर ने 38 और जेसन होल्डर 37 ने मिलकर 80 रन जोड़कर इंग्लैंड को जीत से वंचित कर दिया। दोनों के बीच अगला मैच 16 मार्च से खेला जाएगा।

West Indies और England के बीच पहला टेस्ट हुआ ड्रॉ, Carlos Brathwaite ने इंग्लैंड के कप्तान पर लगाया आरोप, जानें पूरा मामला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here