Home Tags Yash

Tag: Yash

पुष्पा की तरह फायर निकली यश की ‘KGF 2’, बॉक्स ऑफिस...

0
साउथ सुपरस्टार यश (Yash) की फिल्म केजीएफ चेप्टर 2 (KGF 2) रिलीज के छठे भी बॅाक्स आफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है फिल्म ने आरआरआर का भी रिकॅार्ड तोड़ दिया है

Yash की ‘KGF Chapter 2’ ने एडवांस बुकिंग में तोड़ा RRR का...

0
Yash, संजय दत्त, रवीना टंडन और श्रीनिधि शेट्टी द्वारा अभिनीत फिल्म KGF Chapter 2 14 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। फिल्म का क्रेज लोगों के सिर चढ़ कर बोल रहा हैं

KGF Chapter 2 Trailer Out: केजीएफ चैप्टर-2 का ट्रेलर रिलीज, एक्शन अवतार...

0
यश (Yash), संजय दत्त, रवीना टंडन और श्रीनिधि शेट्टी द्वारा अभिनीत फिल्म KGF Chapter 2  का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर को होम्बले फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है।

KGF Chapter 2 का पहला गाना ‘Toofan’ हुआ रिलीज, देखिए इस...

0
KGF Chapter 2: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के स्टार यश (Yash) की फिल्म केजीएफ 2’ (KGF Chapter 2) का इंतजार दर्शकों को काफी समय से है।

‘KGF Chapter 2’ ट्रेलर लॉन्च की तारीख आई सामने, फैंस ने कहा-...

0
यश (Yash) की फिल्म केजीएफ 2 (KGF Chapter 2) बाहुबली फ्रैंचाइज़ी के बाद इस साल की सबसे बड़ी पैन-इंडिया सीक्वल में से एक है। केजीएफ का इंतजार कर रहे फैंस के लिए खुशखबरी सामने आई है।

Bollywood News Updates: ऑस्कर अवॉर्ड जीतने वाले पहले एक्टर Sidney Poitier...

0
Bollywood News Updates: हॉलीवुड से एक बुरी खबर सामने आई है बता दें कि दिग्गज एक्टर सिडनी पोइटियर (Sidney Poitier) का 94 साल की उम्र में निधन हो गया है।

Yash के जन्मदिन पर ‘KGF Chapter 2’ का नया पोस्टर...

0
KGF स्टार यश (Yash) का आज जन्मदिन हैं। उनके जन्मदिन पर उनकी ब्लॉकबस्टर मूवी ' केजीएफ' चेप्टर 2 (KGF Chapter 2) का एक नया पोस्टर रिलीज किया गया है

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!