KGF Chapter 2 Trailer Out: केजीएफ चैप्टर-2 का ट्रेलर रिलीज, एक्शन अवतार में दुश्मनों को धूल चटाते दिखे Yash

2022 केजीएफ चैप्टर 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया। प्रशांत नील द्वारा निर्देशित यह फिल्म 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

0
296
KGF Chapter 2
KGF Chapter 2 Trailer Out

यश (Yash), संजय दत्त, रवीना टंडन और श्रीनिधि शेट्टी द्वारा अभिनीत फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2)  का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर को कन्नड़, तेलुगु, तमिल और मलयालम में चार भाषाओं में होम्बले फिल्म्स के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है। फिल्म 14 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

KGF Chapter 2 Trailer में धांसू अंदाज में दिखे यश

यूट्यूब पर ट्रेलर साझा करते हुए, होम्बले फिल्म्स ने लिखा, “दुनिया मेरा क्षेत्र है, SULTHAN कहते हैं। 14 अप्रैल, 2022 को रॉकी भाई और अधीरा के बीच सबसे बड़े फेस-ऑफ को देखने के लिए तैयार हो जाइए”। ट्रेलर में केजीएफ स्टार यश (KGF Star Yash) का इंटेंस लुक और धमाकेदार एक्शन देख फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे। जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस ट्रेलर को लॉन्च करने के लिए मेकर्स ने स्पेशल ट्रेलर लॉन्च इवेंट भी रखा था।

लोग ट्रेलर की सराहना कर रहे हैं। एक दर्शक ने लिखा, इतना कुछ फ्री मे दिखा दिया अब तो फिल्म देखने जाना ही पड़ेगा। बहुत जबरदस्त। एक अन्य दर्शक ने टिप्पणी की, वाह शानदार. यह फिल्म भारतीय फिल्म इतिहास में इतिहास रचेगी। रॉकिंग स्टार यश।

KGF Chapter 2

बताते चले कि इससे पहले KGF Chapter 2 का पहला गाना ‘तूफान’ (Song Toofan) रिलीज हुआ था। जिसके खूब धमाल मचाया वहीं अब ट्रेलर तो कमाल ही कर रहा है। फिल्म में यश के अलावा संजय दत्त, रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी और रामचंद्र राजू भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं।

KGF Chapter 2
KGF Chapter 2

फिल्म रितेश सिधवानी, एक्सेल एंटरटेनमेंट और फरहान अख्तर द्वारा प्रस्तुत किया गया है। दरअसल यश की यह फिल्म 2018 में रिलीज हुई थी। केजीएफ के पहले पार्ट ने खूब कमाई की थी जिस वजह से यश फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा बन गए। इस फिल्म को प्रशांत नील ने डायरेक्ट किया है। ये तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में रिलीज की जाएगी।

फिल्म पहले 9 सितंबर, 2021 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोविड-19 की तीसरी लहर के कारण इसे स्थगित कर दिया गया। फिल्म में अनंत नाग, नागभरणा, प्रकाश राज, मालविका अविनाश, अच्युत कुमार, अर्चना जोइस महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। प्रशांत नील द्वारा निर्देशित यह एक एक्शन फिल्म है। फिल्म केजीएफ चैप्टर 1 का सीक्वल है। ये तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में रिलीज की जाएगी।

यह भी पढ़ें:

KGF Chapter 2 का पहला गाना ‘Toofan’ हुआ रिलीज, देखिए इस दिन फिल्म सिनेमाघरों में होगी रिलीज

Yo Yo Honey Singh के नए अवतार से हैरान हुए फैंस, देखें तस्वीरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here