KGF Chapter 2 का पहला गाना ‘Toofan’ हुआ रिलीज, देखिए इस दिन फिल्म सिनेमाघरों में होगी रिलीज

बता दें कि इस गाने के लिरिक्स शब्बीर अहमद द्वारा लिखे गए हैं और गाने को म्यूजिक रवि बसरुर ने दिया है।

0
573
KGF Chapter 2
KGF Chapter 2

KGF Chapter 2: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के स्टार यश (Yash) की फिल्म केजीएफ 2 (KGF Chapter 2) का इंतजार दर्शकों को काफी समय से है। केजीएफ चैप्टर 2 अगले महीने 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इस बीच आज यानी सोमवार को केजीएफ चैप्टर 2 का पहला गाना ‘तूफान’ (Song Toofan) रिलीज कर दिया गया है।

KGF Chapter 2
KGF Chapter 2

इस गाने के लिरिक्स शब्बीर अहमद ने लिखे हैं और इसको म्यूजिक रवि बसरुर ने दिया है। इस गाने के जरिए फैन्स को यश के किरदार रॉकी भाई की पहली झलक भी देखने को मिली है। वहीं आपको बता दें कि इस फिल्म के दूसरे भाग में बॉलीवुड के सुपरस्टार संजय दत्त भी दिखाई देने वाले हैं।

KGF Chapter 2: इन्स्टाग्राम पर पोस्टर शेयर करते हुए दी जानकारी

यश ने केजीएफ 2 के पहले गाने का पोस्टर इन्स्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा कि- ‘ये आया तूफान’ तूफान गाना, भूषण कुमार की टी-सीरीज और लहरी म्यूजिक पर स्ट्रीम हो रहा है। हालांकि, इसका हिंदी वर्जन एमआरटी म्यूजिक पर रिलीज किया गया है। बता दें कि 3 मिनट 34 सेकंड के इस वीडियो को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। गाने में यश को हाथ में हथौड़ा पकड़े देखा जा सकता है।

गाने में बच्चे खुशी से रॉकी-रॉकी चिल्ला रहे हैं। गाने की बीट्स बहुत ही एनर्जेटिक है। बता दें कि इस फिल्म में यश एक योद्धा की भूमिका में हैं, जो गरीबों के लिए किसी मसीहा से कम नहीं है। यह गाना केवल हिंदी सहित कन्नड़, तेलुगू, तमिल और मलयालम भाषा में भी रिलीज किया गया है।

यश के इस गाने पर उनके फैंस की जबरदस्त प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। बता दें कि केजीएफ चैप्टर 1 रिलीज होने के बाद से ही यश की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा बढ़ गई है। इस फिल्म के बाद हर कोई यश को रॉकी भाई के नाम से बुलाने लगे हैं।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here