Bigg Boss 15: शो में खेला गया सीक्रेट टास्क, Karan Kundrra और Rakhi Sawant का राज़ जानकर हो जाएंगे हैरान

0
324
Bigg Boss 15
Bigg Boss 15: शो में खेला गया सीक्रेट टास्क

Bigg Boss 15: बिग बॅास के घर में आए दिन कोई न कोई नया ड्रामा क्रिएट होते रहता है। अब शो में प्रतियोगी धीरे-धीरे कम हो रहे हैं जिससे बाकी बचे कंटेस्टेंट्स के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिल रहा है। इस हफ्ते शो में प्रतियोगियों को एक अनोखा टास्क दिया गया। इस टास्क में सभी प्रतियोगियों को कुछ राज शेयर करने थे और अन्य प्रतियोगियों को इस सीक्रेट को सुनना था। जब टास्क में राखी सावंत की बारी आई तो राखी ने सबको बताया कि उसके पिता ने दो बार शादी की है। जिसे सुनकर सभी हैरान हो गए।

Bigg Boss 15
Bigg Boss 15

Bigg Boss 15 शो में खेला गया सीक्रेट टास्क

राखी ने टीवी पर इसे सामने लाने के लिए माफी भी मांगी और कहा, मुझे माफ करना, मां, मैं यह नहीं बताना चाहती थी। इसके बाद राखी ने फिर से घुटनों के बल हाथ जोड़कर मां से माफी मांगी। राखी की इन बातों को सुनकर रश्मि देसाई, निशांत भट्ट, अभिजीत बिचकुले और उमर रियाज जोर जोर से हंसने लगे। बाद में रश्मि ने कहा, हम जानते हैं कि हमें ऐसा नहीं करना चाहिए पर हम अपनी हंसी नही रोक पाए इसलिए प्लीज हमें माफ कर दें।

https://www.instagram.com/p/CYbY4nPvb8S/

इसके बाद करण कुद्रां की बारी आई। करण ने अपना सीक्रेट बताते हुए बताया कि, इंस्टाग्राम पर उनका फर्जी अकाउंट है जिसके जरिए वह उन सेलिब्रिटीज पर नजर रखते हैं, जिन पर उन्हें क्रश है। आपको बता दें कि अपकमिंग एपिसोड में टीवी की फेमस एक्ट्रेसेस मुनमुन दत्ता, सुरभि चंदना, आकांक्षा पुरी और एक्टर विशाल सिंह चैलेंजर बनकर Bigg Boss 15 शो में एंट्री करें हैं।  

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here