CM Charanjit Singh Channi की पत्नी और बेटा कोरोना पॉजिटिव, Arvind Kejriwal के कोरोना संक्रमित होने पर दिया था विवादित बयान

0
376
CM Charanjit Singh Channi
CM Charanjit Singh Chann

CM Charanjit Singh Channi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सुरक्षा चूक विवाद के बाद पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के घर कोरोना बम फूटा है। खबर के मुताबिक सीएम चन्नी की पत्नी और बेटा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। वहीं चरणजीच सिंह चन्नी की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

बता दें कि सीएम चन्नी अपने एक बेटे के साथ चंडीगढ़ के एक गांव में रहते हैं। इससे पहले सीएम चन्नी ने बताया था कि उनके काफिले का एक सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाया गया, जिसकी वजह से वह 5 जनवरी को पीएम मोदी को रिसीव करने नहीं जा पाए।

CM Charanjit Singh Channi की पत्नी और एक बेटा गांव में रहता है

हालांकि, इसके बाद भी चन्नी कई कार्यक्रम में शिरकत करते नजर आए हैं। बता दें कि कोराना जांच के बाद शनिवार को उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। सीएम और उनका दूसरा बेटा रिदम दोनो पिछले एक सप्ताह से अपने परिवार से नहीं मिले हैं। वहीं सीएम की पत्नी और एक बेटा गांव में रहता है, जबकि सीएम चरणजीत चन्नी अभी चंडीगढ़ में रहते हैं।

Charanjit Singh Channi
Charanjit Singh Channi

गौरतलब है कि पंजाब में विधानसभा चुनाव होने में कुछ ही समय है। वहीं कोरोना को लेकर हालात लगातार बिगड़ते जा रहे हैं। संक्रमण को लेकर पटियाला और पठानकोट में हालात बहुत खराब हैं। वहीं पटियाला में 366 नए कोरोना संक्रमित मिलने से पॉजिटिविटी रेट 15.43 प्रतिशत पहुंच गई है। वहीं पठानकोट में 88 नए संक्रमित मिले हैं, जिसकी वजह से पॉजिटिविटी रेट 17.36 प्रतिशत दर्ज की गई है।

CM Charanjit Singh Channi ने Arvind Kejriwal की सेहत पर दिया था विवादित बयान

Covid-19
covid-19

गौरतलब है कि पंजाब के सीएम चरणजीत चन्नी ने  हाल ही में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के कोरोना संक्रमित होने पर विवादित बयान दिया था।

दरअसल, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल कोरोना संक्रमित हो गए हैं। कोरोना पॉजिटिव होने से पहले वो पंजाब और चंडीगढ़ में कई रैलियां कर चुके थे। मोरिंडा में एक रैली के दौरान सीएम चन्नी ने केजरीवाल की सेहत को लेकर कहा था कि अरविंद केजरीवाल को कोरोना हो गया है। वह उन की अच्छी सेहत की कामना करते हैं। इसके बाद सीएम ने कहा कि पंजाब के बाहर से आकर लोग राज करना चाहते हैं लेकिन हमें कोरोना नहीं लेना है। 

ये भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here