RRR Movie: SS Rajamouli की फिल्म “RRR” इस दिन सिनेमाघरों में होगी रिलीज, फिल्म का बजट सुनकर हैरान रह जाएंगे आप

0
430
RRR Movie
RRR Movie

RRR Movie: मचअवेटेड फिल्म RRR के रिलीज के लिए बस कुछ ही दिन बाकी हैं और ऐसा लग रहा है कि डायरेक्टर और ऐक्टर्स अपनी फिल्म का प्रचार करने का एक भी मौका छोड़ना नहीं चाहते हैं। फिल्म 25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। मेकर्स भारत के कोने-कोने में अपनी फिल्म का प्रचार करने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं। मेकर्स दिल्ली, अमृतसर, जयपुर, और कोलकाता के बाद 22 मार्च को वाराणसी पहुंचे हैं।

RRR Movie
RRR Movie

22 मार्च को टीम आरआरआर (RRR), जिसमें निर्देशक एसएस राजामौली (Ss Rajamouli) और ऐक्टर्स जूनियर एनटीआर (Junior Ntr) और राम चरण (Ram Charan) वाराणसी पहुंचे। वाराणसी में सभी ने मिलकर पवित्र गंगा आरती में हिस्सा लिया। इतना ही नहीं, कलाकारों ने स्थानीय मीडिया के साथ बातचीत भी की और कुछ स्थानीय व्यंजनों का लुत्फ भी उठाया।

RRR Movie
RRR Movie

RRR Movie: 3D समेत कई फॉर्मेट में होगी रिलीज

दिलचस्प बात यह है कि भारत की सबसे बड़ी एक्शन ड्रामा, एसएस राजामौली की ‘आरआरआर’ फिल्म डॉल्बी सिनेमा (Dolby Cinema) और 3डी फॉर्मेट में रिलीज होने वाली पहली भारतीय फिल्म है। साउथ सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) की फिल्म आरआरआर (RRR) को लेकर दर्शकों के बीच खासा एक्साइटमेंट है। ताजा चर्चा इस बात की है कि फिल्म पहले दिन ही आराम से 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी।

RRR Movie
RRR Movie

द कश्मीर फाइल्स की वेव के बावजूद दावा किया जा रहा है कि राम चरण, जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट और अजय देवगन जैसे जबरदस्त सितारों से सजी फिल्म आरआरआर थियेटर्स पर धमाकेदार एंट्री करेगी। निर्माताओं ने फिल्म के लिए एडवांस बुकिंग भी शुरू कर दी है।

RRR Movie
RRR Movie

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने अकेले हैदराबाद में सबसे ज्यादा एडवांस टिकट बुकिंग कर ली है। सबसे बड़ी बात यह है कि यह फिल्म करीब 400 करोड़ रुपये की बड़ी लागत से बनाई गई है। इसलिए मेकर्स फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड्स तोड़ आंकड़े बनाने की उम्मीद लगा रहे हैं।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here