Home Tags Guru Randhawa

Tag: Guru Randhawa

Nora Fatehi का ‘Dance Meri Rani’ सॅान्ग आउट, एक्ट्रेस के डांस...

0
अपनी अदाओं से मदहोश करने वाली एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) का नया गाना Dance Meri Rani रिलीज हो गया हैं गाने में एक ‘जलपरी’ के अवतार में नजर आ रही हैं।

‘Dance Meri Rani’ का फर्स्ट लुक आया सामने, Nora Fatehi ने...

0
अपनी अदाओं से लोगो को मदहोश करने वाली एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fateh) इन दिनों अपने न्यू सॅान्ग को लेकर चर्चे में बनी हुई हैं। बता दें कि एक्ट्रेस 'नाच मेरी रानी' (Nach Meri Rani) म्यूजिक एल्बम के बाद अब पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के साथ नई म्यूजिक एल्बम 'डांस मेरी रानी' (Dance Meri Rani)जल्द ही आने वाला हैं। जिसमें नोरा एक 'जलपरी' के अवतार में नजर आएंगी। हाल ही में उन्होंने जहां गाने की रिलीज़ डेट आउट की थी. वहीं अब उन्होंने गाने का पोस्टर रिलीज़ किया है।

Guru Randhawa के साथ गोवा में बीच वॉक करती नजर आईं...

0
बॅालीवु़ड की डांस हसीना नोरा फतेही (Nora Fatehi) हाल ही में अपने आइटम सॉन्ग कुसु कुसु के साथ अपने प्रशंसकों पर फिदा हो गईं। उनकी अदाओं के सभी लोग दिवाने है। अपने आइटम सॅाग्स से सभी का दिल जीतने के बाद अब हाल ही में अभिनेत्री को गुरु रंधावा के साथ गोवा के बीच में टहलते हुए देखा गया हैं। जिससे सभी के दिल में हलचल मचा दी हैं कि क्या दोनों एक दूसरे को डेटिंग कर रहें हैं।

Guru Randhawa का नया म्यूजिक वीडियो ‘Aise Na Chhoro’ रिलीज, वायरल...

0
मशहूर बॉलीवुड सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) हमेशा अपने गानो को लेकर छाए रहते हैं। उनके गानों को लोग काफी पसंद करते है। वह हमेशा म्यूजिक वीडियो के जरिए फैन्स को एंटरटेन करते हैं। हाल ही में सिंगर अपने नए गाने ऐसे न छोड़ो (Aise Na Chhoro) को लेकर चर्चे में बने हुए है। गाने ने रिलीज होने के साथ ही यूट्यूब पर जलवा बिखेरना शुरू कर दिया है। गुरु रंधावा के इस म्यूजिक वीडियो को फैंस बहुत प्यार लूटा रहें हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!