Guru Randhawa के साथ गोवा में बीच वॉक करती नजर आईं Nora Fatehi, फैंस ने पूछा- डेटिंग कर रही हैं क्या ?

0
383
nora fatehi
Guru Randhawa के साथ गोवा में बीच वॉक करती नजर आईं Nora Fatehi, फैंस ने पूछा- डेटिंग कर रही हैं क्या

बॅालीवु़ड की डांस हसीना नोरा फतेही (Nora Fatehi) हाल ही में अपने आइटम सॉन्ग कुसु कुसु के साथ अपने प्रशंसकों पर फिदा हो गईं। उनकी अदाओं के सभी लोग दिवाने है। अपने आइटम सॅाग्स से सभी का दिल जीतने के बाद अब हाल ही में अभिनेत्री को गुरु रंधावा के साथ गोवा के बीच में टहलते हुए देखा गया हैं। जिससे सभी के दिल में हलचल मचा दी हैं कि क्या दोनों एक दूसरे को डेटिंग कर रहें हैं।

फैंस ने पूछा क्या वो डेटिंग कर रहें हैं

फोटो में नोरा शॉर्ट्स और टी शर्म में नजर आ रही हैं और गुरु रंधावा बीच शर्ट और शॉर्ट्स में नजर आ रहे हैं। ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद ही फैंस के मन में हलचल पैदा कर दी हैं। फैंस पूछ रहे हैं कि क्या गुरु रंधावा और नोरा डेटिंग कर रहे हैं। हालंकि ये तो गुरु और नोरा किसी ने कन्फर्म नहीं किया है, पर दोनों “नाच मेरी रानी” सॉन्ग में काम कर चुके हैं। फिलहाल उन्हें गुरु रंधावा के साथ अपने बीच वॉक का आनंद लेते हुए देखा जा सकता है।

https://www.instagram.com/p/CXVlqnRq_U1/?utm_source=ig_embed&ig_rid=2b7db6d6-9c79-485f-bd4c-ca3fe53e4e36

नोरा फतेही का कुसु कुसु गाना हुआ वायरल

फिल्म सत्यमेव जयते 2 का गाना कुसू कुसू 9 नवंबर को रिलीज हुआ था इसकी लेरिक्स और म्यूजिक तनिष्क बागची ने लिखा है। और गाने को बसिंगर जेहरा खान और देव नेगी ने गाया हैं बता दें कि इसे अब तक 14 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं। फिल्म 25 नवंबर को रिलीज हुई थी। फिल्म में जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार लीड रोल में हैं।

यह भी पढ़ें: Vicky Kaushal को Katrina Kaif ने अपने हाथों से लगाई हल्दी, देखें कपल की हल्दी रस्म की Album

Urvashi Rautela ने Israel के पूर्व पीएम से की मुलाकात, हिंदी बोलते दिखे Benjamin Netanyahu

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here