Home Tags Bollywood queen

Tag: Bollywood queen

Bollywood News Updates: Hijab Controversy को लेकर Sonam Kapoor का आया...

0
Bollywood News Updates कर्नाटक हिजाब का मामला सुर्खियों में बना हुआ है। हिजाब विवाद के कारण हुई हिंसा की घटनाओं के कारण कर्नाटक में तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है।

Bollywood News Updates: विक्की कौशल-सारा ने इंदौर में शूटिंग की पूरी,...

0
Bollywood News Updates: Vicky Kaushal ने शादी के बाद शूट पर वापसी कर ली है। हाल ही में विक्की को सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ इंदौर में शूटिंग करने गए थे

Ananya Panday ने मोनोकिनी आउटफिट में खुद को किया ट्रोल, मां...

0
चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Panday) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अनन्या आए दिन कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं हाल ही में एक्ट्रेस खुद की चौंकाने वाली तस्वीरें पोस्ट करते हुए नजर आ रही हैं।

Guru Randhawa के साथ गोवा में बीच वॉक करती नजर आईं...

0
बॅालीवु़ड की डांस हसीना नोरा फतेही (Nora Fatehi) हाल ही में अपने आइटम सॉन्ग कुसु कुसु के साथ अपने प्रशंसकों पर फिदा हो गईं। उनकी अदाओं के सभी लोग दिवाने है। अपने आइटम सॅाग्स से सभी का दिल जीतने के बाद अब हाल ही में अभिनेत्री को गुरु रंधावा के साथ गोवा के बीच में टहलते हुए देखा गया हैं। जिससे सभी के दिल में हलचल मचा दी हैं कि क्या दोनों एक दूसरे को डेटिंग कर रहें हैं।

Bollywood News Updates: Priyanka Chopra ने ‘Citadel’ की शूटिंग की खत्म,...

0
Bollywood News Updates: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों अपनी अपकमिंग सीरीज सिटाडेल (citadel) को लेकर सुर्खियों में हैं। जिसकी शूटिंग उन्होंने पूरी कर ली है। अभिनेत्री ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी हैं साथ ही इस शूटिंग के दौरान के पल भी शेयर की हैं।

होने वाली दुल्हन Katrina Kaif की शादी से पहले एक्ट्रेस का...

0
विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ शादी से पहले कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का परिवार मुंबई पहुंच गया है। बीते रात कैटरीना के भाई सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल को एक्ट्रेस के घर के बाहर देखा गया। उसी कार में कटरीना कैफ की बहन और भी थीं। बता दें कि विक्की और कैटरीना 9 दिसंबर को राजस्थान में शादी के बंधन में बंधेंगे।

Year Ender 2021: बॉलीवुड की वो फिल्में जो इस साल Box...

0
Bollywood Movies 2021: हिंदी सिनेमा में साल भर में सैकड़ों फिल्मे आते हैं ऐसे में टॉप फिल्मों को जानना एक चुनौती हो सकती है। लेकिन परेशान न हों, यहां हम आपके लिए बॉलीवुड की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों की एक लिस्ट लेके आये है जो 2021 में स्क्रीन पर हिट हुई है। यहां टॉप रेटेड बॉलीवुड फिल्मों के बारे में सभी विवरण हैं जो 2021 में बड़े पर्दे पर मनोरंजन करेंगे। तो आइए देखते है लिस्ट

बुडापेस्ट में धाकड़ की शूटिंग कर रहीं हैं Kangana Ranaut, मौसम...

0
बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री Kangana Ranaut अपनी लाइफ को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। बात फैशन की हो या विवादित ट्वीट की अभिनेत्री सुर्खियों में बनी रहती हैं। बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं। दरअसल अभिनेत्री मौसम का लुत्फ उठा रही हैं। उसकी कुछ तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

कंगना रनौत ने शिवसेना से जान को बताया खतरा, जावेद अख्तर...

0
बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत एक बार फिर चर्चा में हैं। बहन रंगोली और कंगना ने शिवसेना नेताओं की निजी प्रतिशोध की वजह...

आरक्षण हमेशा गरीबी के आधार पर मिलना चाहिए-कंगना रनौत

0
हाँल ही में कंगना रनौत ने अपने दो ट्वीट के माध्यम से कहा की, एक तरफ तो उन्होंने आरक्षण को गरीबी के...

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!