बुडापेस्ट में धाकड़ की शूटिंग कर रहीं हैं Kangana Ranaut, मौसम का लुत्फ लेते हुए शेयर की तस्वीर

0
433
Kangana Ranaut
Kangana Ranaut देवी सीता के किरदार में आएंगी नजर, लेकिन फिल्म में नही होगा सीता हरण

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री Kangana Ranaut अपनी लाइफ को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। बात फैशन की हो या विवादित ट्वीट की अभिनेत्री सुर्खियों में बनी रहती हैं। बॉलीवुड क्वीन Kangana Ranaut एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं। दरअसल अभिनेत्री मौसम का लुत्फ उठा रही हैं। उसकी कुछ तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

dhakad 1

कंगना इस वक्त चाईना में मौजूद है। वो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर चाईना के बुडापेस्ट से मौसम की तस्वीर सांझा कर रही है। कंगना उस तस्वीर में मौसम का लुफ्त उठाते नजर आ रही है। कंगना तस्वीर में फ्लोरल आउटफिट पहने, बेहद शानदार लग रही हैं। उनकी तस्वीर के बैकग्राउंड में एक सुंदर ब्रिज भी दिखाई दे रहा है।

feature kangna

कंगना के पास आने वाली कई फिल्मों का भंडार है। उसमें से आने वाली फिल्म में एक ‘ धाकड़’ के लिए वो बुडापेस्ट में है। वहां पर शुटिंग के लिए अर्जुन रामपाल भी मौजूद है। अपनी पिछली इंस्टाग्राम स्टोरी में, कंगना रनौत ने अपने ‘धाकड़’ फिल्म के को-स्टार अर्जुन रामपाल के साथ एक फोटो साझा किया था, आपको बता दें कि इस फिल्म में अर्जुन ‘रुद्रवीर’ का किरदार निभाएंगे। अभिनेत्री धाकड़ में एजेंट अग्नि के रूप मे दिखेंगी ।

फिल्म का पहला टेक मध्य प्रदेश में शू़ट किया गया था। धाकड़ फिल्म का निर्देशन रजनीश घई ने किया है। धाकड़ फिल्म की टीम 1 जुलाई को बुडापेस्ट के लिए रवाना हुई थी। कंगना ने अपने क्रू मेंबर को धन्यवाद दिया और सुंदर सेटअप की एक सुंदर तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उन्होंने लिखा, “आप सभी के साथ यहां रहना बहुत अच्छा है”

ranaut 1

बुडापेस्ट पहुंचने से पहले, उन्हें अपने दोस्त अश्विनी अय्यर तिवारी की आगामी पुस्तक ‘मैपिंग लव’ की एक कॉपी भी मिली। कंगना ने लेखक के लिए एक धन्यवाद नोट। लिखा और प्रशंसकों से पुस्तक को प्री-ऑर्डर करने का आग्रह किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here