भारतीय महिला क्रिकेट टीम और इंग्लैंड महिला टीम के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही थी । भारत यह सीरीज 1-2 से गवां चुंकि है। वहीं बीते दिन शनिवार को खेले गए तीसरे वनडे मुकाबले में टीम इंडिया ने जबर्दस्त प्रदर्शन कर दिखाया। मिताली राज की 75 रनों की पारी की वजह से भारत ने यह मुकाबला 4 विकेट से अपने नाम कर लिया। इस मुकाबले के दौरान मिलाती ने इतिहास रच दिया। तो वहीं स्मृति मंधाना ने बल्ले के साथ-साथ फील्डिंग में सबका दिल जीत लिया है। .

good catch

मंधाना ने हवा में उड़कर पकड़ा शानदार कैच

तीसरे मैच के दौरान जब भारत महिला टीम फिल्डिंग कर रही थी तभी, दीप्ति शर्मा के ओवर में नताली साइवर ने आगे बढ़कर एक शानदार शॉट खेला और मिडविकेट की ओर गेंद को हवा में चली गई, तभी गेंद की ओर स्मृति मंधाना और हरमनप्रीत ने दौड़ लगाई,मगर एक समय पर ऐसा लग रहा था कि कोई खिलाड़ी गेंद को पकड़ नहीं पाएगा। तभी मंधान ने बाउंड्री के बेहद करीब हवा में एक सुंदर ड्राइव मारकर कैच को पकड़ लिया। इस कैच को देखकर हर को कोई हैरान रह गया । उनके इस कैच.का वीडिओ बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, और लोगों को बेहद पसंद आ रहा है।


मंधाना नें अपने बल्लेबाजी से भी इस मैच में लोगो को खुब प्रभावित किया । मधाना ओपनिंग करते हुए शेफाली वर्मा के साथ भारत को पारी की अच्छी शुरूआत दी और अपने 49 रन बनाये। उन्होने इस पारी में कुल 8 चौके भी जड़े। वहीं भारत के लिए जीत की हिरो रही मिताली राज इन्होने 86 गेंदो पर 75 रनों की नाबाद पारी खेली और भारत को जीत दिला दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here