Alia Bhatt स्टारर फिल्म ‘Gangubai Kathiawadi’ इस तारीख को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

0
515
Alia Bhatt
Alia Bhatt की फिल्म 'Gangubai Kathiawadi' फंसी कानूनी पचड़े में

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) की नई रिलीज डेट का ऐलान हो गया है। अब फिल्म 25 फरवरी को सिनेमाघरों पर रिलीज होगी। इस बात की जानकारी फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने दी है।

Gangubai Kathiawadi 25 फरवरी को होगी रिलीज

अब प्रशंसकों को आलिया भट्ट अभिनीत गंगूबाई काठियावाड़ी को देखने के लिए कुछ दिन और इंतजार करना पड़ेगा। फिल्म की शूटिंग 8 दिसंबर, 2019 को शुरू हुई थी लेकिन कोरोना महामारी के कारण फिल्म के रिलाज डेट को कई बार स्थगित किया है। यह फिल्म पहले 18 फरवरी 2022 को रिलीज होने वाली थी।

Gangubai Kathiawadi
Gangubai Kathiawadi

गौरतलब है कि संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी और एसएस राजामौली की आरआरआर क्रमशः 6 जनवरी, 2022 और 7 जनवरी, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। बॉक्स ऑफिस पर टकराव से बचने के लिए, गंगूबाई काठियावाड़ी के निर्माताओं ने घोषणा की थी कि फिल्म को 18 फरवरी, 2022 तक आगे बढ़ा दिया गया है। सूत्रों के अनुसार, अजय देवगन ने दोनों टीमों को इस पर पुनर्विचार करने के लिए कहा था क्योंकि उन्हें लगा था कि गंगूबाई काठियावाड़ी और आरआरआर की बॉक्स ऑफिस क्लैश दोनों फिल्मों के व्यवसाय को प्रभावित करेगी।

फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की कहानी एक मुंबई के कमाठीपुरा इलाके में कोठा चलाने वाली दिलेर औरत की है। जिसकी पहुंच मुंबई के उस वक्त के डॉन करीम लाला तक थी। यह कहानी गुजरात की एक भोली सी लड़की के माफिया क्वीन गंगूबाई काठीयावाड़ी बनने की है। इस फिल्म में गंगूबाई का किरदार आलिया भट्ट निभा रही हैं। वहीं फिल्म में करीम लाला का अहम किरदार अजय देवगन निभाएंगे।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here