Beast Trailer: Thalapathy Vijay की ‘Beast’ का ट्रेलर आउट, इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म

Thalapathy Vijay की बीस्ट (Beast) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ये फिल्म 13 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

0
570
Thalapathy Vijay -beast
Thalapathy Vijay की ‘Beast’ का ट्रेलर आउट

Beast Trailer: थलापति विजय (Thalapathy Vijay) की बीस्ट (Beast) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ये फिल्म 13 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ट्रेलर यूट्यूब के अलावा सोशल मीडिया पर भी फैंस के साथ शेयर किया है। ट्रेलर में विजय दमदार एक्शन सीन्स करते नजर आ रहे हैं। निर्माताओं ने बीस्ट का एक नया मोशन पोस्टर भी साझा किया, जो साल की सबसे प्रत्याशित तमिल फिल्मों में से एक है।

Beast
Beast

Beast का ट्रेलर रिलीज

विजय, पूजा हेगड़े की मुख्य भूमिकाओं में अभिनीत बीस्ट थलापथी विजय की 65 वीं फिल्म है। इसमें सेल्वराघवन और योगी बाबू भी मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे। फिल्म की घोषणा दिसंबर 2020 में की गई थी और मार्च 2021 में लॉन्च की गई थी। हालांकि, कोरोनोवायरस महामारी की दूसरी लहर के कारण शूटिंग को स्थगित कर दिया गया था। इसके बाद शूटिंग जुलाई 2021 के दौरान फिर से शुरू हुई और उसी साल दिसंबर में समाप्त हो गई। खबरों के अनुसार शूटिंग चेन्नई, दिल्ली और जॉर्जिया में की गई।

सूत्रों के मुताबिक अभिनेता ने फिल्म के लिए 3.5 करोड़ रुपये लिया है। रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि बीस्ट का पूरा शेड्यूल 23 अगस्त को पूरा हो गया था।

Thalapathy Vijay

बता दें कि फिल्म के एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग रूस में की गई। नेल्सन दिलीप कुमार के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में विजय के अलावा पूजा हेगड़े, सेल्वाराघवन शाइन टॉम चाको, योगी बाबू, रेडिन किंग्सले और जॉन विजय लीड रोल में हैं।

Thalapathy Vijay 
Thalapathy Vijay की ‘Beast’

विजय के जन्मदिन (22 जून) पर निर्माताओं ने फिल्म के तीन नए पोस्टर शेयर किए थे। अभी पिछले कुछ महीनों से चेन्नई में फिल्म की शूटिंग तेज रफ्तार से की गई। थलपति विजय को आखिरी बार निर्देशक लोकेश कनगराज की मास्टर में देखा गया था। जो जनवरी 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। बीस्ट की शूटिंग अप्रैल में जॉर्जिया में शुरू हुई थी।

यह भी पढ़ें:

एक्ट्रेस Malaika Arora की कार का हुआ एक्सीडेंट, अस्पताल में हुईं एडमिट

KKR की जीत पर खुशी से चिल्लाई Shah Rukh Khan की लाडली Suhana Khan, फोटो वायरल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here