Weather Update: Delhi-NCR में झमाझम बारिश जारी, अगले दो दिन तक जमकर बरसेंगे मेघा

Weather Update: आईएमडी के अनुसार दिल्ली में रविवार यानी आज 9 जुलाई के लिए येलो अलर्ट जारी किया गया है। यहां आज बिजली कड़कने के साथ मूसलाधार बारिश होने का पूर्वानुमान है।

0
50
Weather Update: Rainfall in Delhi today
Weather Update

Weather Update:दिल्ली एनसीआर में कल से हो रही झमाझम बारिश के बाद मौसम सुहाना हो गया, लेकिन जगह- जगह जलभराव की वजह से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।दिल्ली के कालका जी इलाके में बारिश के बाद दीवार ढह गई।जिसकी वजह से कई गाड़ियों को नुकसान हुआ। दूसरी तरफ बुराड़ी, आजादपुर, मॉडल टाउन, कश्‍मीरी गेट, संगम विहार, बदरपुर समेत कई जगहों पर कई फुट गहरा पानी भर गया। इसकी वजह से दिनभर वाहन रेंगते रहे।
दूसरी तरफ एनसीआर के फरीदाबाद, गुरुग्राम, गाजियाबाद और नोएडा में भी पानी भरने और जाम की शिकायतें मिलीं। मौसम विभाग के अनुसार आने वाले 2 दिन मध्‍यम से भारी बारिश होने की संभावना बनी हुई है।

Weather Update: Mausam ki news
दिल्ली एनसीआर में झमाझम बारिश का सिलसिला रविवार को भी जारी है।

Weather Update: दिल्‍ली के लिए येलो अलर्ट

Weather Update: आईएमडी के अनुसार दिल्ली में रविवार यानी आज 9 जुलाई के लिए येलो अलर्ट जारी किया गया है। यहां आज बिजली कड़कने के साथ मूसलाधार बारिश होने का पूर्वानुमान है।अधिकतम तापमान 30 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 24 डिग्री सेल्सियस रहेगा।

Weather Update:मैदान से लेकर पहाड़ तक खूब बरसेंगे मेघा

Weather Update: पूरे देश में उत्‍तर से लेकर मैदान तक झमाझम बारिश का सिलसिला जारी है। इसी क्रम में हिमाचल प्रदेश के भी कई जगहों पर भारी बारिश का होना जारी है। ताजा अपडेट के अनुसार अगले 5 दिनों तक ऐसे ही बारिश का दौर जारी रहने की उम्मीद है। दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश में भी आज बारिश का सिलसिला जारी रहेगा। मौसम विभाग ने कई जिलों के लिए येलो अलर्ट जारी किया है।पश्चिमी यूपी में अनेक स्थानों पर गरज चमक के साथ वर्षा और बौछारें पड़ने की चेतावनी जारी की गई है। कर्नाटक में 13 जुलाई तक हल्की और कुछ स्थानों पर भारी वर्षा जारी रहने की संभावना है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here